Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय और टाइगर ने शुरू की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, देखें

अक्षय और टाइगर ने शुरू की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी, देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर बड़ा जानकारी सामने आया है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि फिल्म की शुरुआत हो चुकी है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

 

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से किसी भी नाम पर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने वाले हैं और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह टाइगर श्रॉफ के साथ मस्ती के साथ एक्शन स्टाइल में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है और उस पर मुहूर्त लिखा है।

जिसे देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की शुरुआत हो चुकी है। अक्षय कुमार ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, ‘बड़े मियां छोटे मियां को शुरू करने के लिए मैं सबसे ज्यादा उत्साहित हूं। मेरे छोटे टाइगर श्रॉफ ने मेरे जोश को और बढ़ा दिया है। छोटे तुम्हे शूटिंग के दौरान याद रखना चाहिए कि जिस साल तुम पैदा हुए थे उस साल मैंने अपना करियर शुरू किया था। बताते चलें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को साल 2023 के क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है।

पढ़ें :- राघव की हुईं परिणीति, कहा- अब मिस्टर एंड मिसेज कहलाएंगे
Advertisement