Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: MLA अब्बास अंसारी से ED ने की पूछताछ,मुख्तार की कंपनी और निजी बैंक खातों से करोड़ों के लेनदेन का खुलासा

UP News: MLA अब्बास अंसारी से ED ने की पूछताछ,मुख्तार की कंपनी और निजी बैंक खातों से करोड़ों के लेनदेन का खुलासा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Prayagraj News:मंलवार को MLA अब्बास अंसारी के कस्टडी का चौथा दिन है,पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी से ED के अब तक की पूछताछ में मुख्तार की कंपनी और निजी बैंक खातों से करोड़ों के लेनदेन का खुलासा हुआ है,इस खुलासे में बिल्डरों के साथ एक सांसद का भी नाम सामने आया है जो की पूर्वांचल से है,

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

मिल रही जानकारी के मुताबिक अब इन लोगों को समन भेजकर ED बयान दर्ज करने के लिए प्रयागराज बुलाने की तैयारी कर रही है ,अभी तक ईडी ने अब्बास अंसारी के 10 बैंक खातों की पड़ताल की है, ईडी ने अब्बास अंसारी से विकास कंस्ट्रक्शन और आगाज कंस्ट्रक्शन के आपसी लेन देन के बारे में पूछा है.

इससे पहले सोमवार को ईडी ने गाजीपुर से मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा उर्फ आतिफ को भी गिरफ्तार किया है. देर रात आतिफ को लेकर ईडी के अधिकारी प्रयागरा पहुंच गए. ईडी आज अब्बास अंसारी उसके मामा सरजील रजा का आमना सामना करा सकती है. ईडी आज सरजील को कोर्ट में पेश करेगी. ईडी की कोशिश होगी कि अब्बास की तरह वह सरजील को भी कस्टडी रिमांड पर लिया जाए. बता दें कि मुख्तार के खिलाफ दर्ज मनी लांड्रिंग मामले में ईडी परिवार का बयान दर्ज कर रही है.

Advertisement