Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Haryana: अंबाला से AAP नेता सहित कबूतरबाजी के आरोप में 6 गिरफ्तार, गिरफ्तारी के बाद धरना देते हुए समर्थक

Haryana: अंबाला से AAP नेता सहित कबूतरबाजी के आरोप में 6 गिरफ्तार, गिरफ्तारी के बाद धरना देते हुए समर्थक

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Ambala news: हरियाणा के अंबाला जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है,कबूतरबाजी के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए अंबाला से कबूतरबाजी के आरोप में AAP(आम आदमी पार्टी) के नेता औऱ जिला परिषद सदस्य समेत 6 लोगों की गिरफ़्तारी की गई है,इस मामले में AApके जिप सदस्य एवं चेयरमैन बनने के प्रबल दावेदार मक्खन लबाना बुरे फंसे है,DSP ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है

पढ़ें :- पंजाब में विकास क्रांति रैलीः केजरीवाल बोले- ‘आप’ होगी मजबूत तो गांव-गांव में बहेगी विकास की गंगा

शनिवार की सुबह अंबाला सीआईए ने मक्खन लबाना के घर पर पूछताछ के लिए दस्तक दी और उन्हें हिरासत में लिया,इस गिरफ्तारी के बाद AAP की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके सैंकड़ों कार्यकर्ता पुलिस की इस कार्यवाई को लेकर विरोध किया और धरने पर बैठे,पुलिस ने कबूतरबाजी के इस बड़े मामले में बीते दिन 5 आरोपी गिरफ्तार किए थे. अब छठे आरोपी के तौर पर मक्खन सिंह लबाना को गिरफ्तार किया गया है.इसके बाद आम आदमी पार्टी की उत्तरी हरियाणा संयोजक और उनके समर्थकों ने एसपी ऑफिस और मक्खन सिंह लबाना के घर के बाहर जोरदार हंगामा किया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है.

अंबाला सीआईए 1 और 2 द्वारा मक्खन सिंह लबाना के अलग-अलग व्यावसायिक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. सीआईए 1 द्वारा मक्खन सिंह लबाना के घर पर भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. मक्खन सिंह लबाना की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए डीएसपी राम कुमार ने बताया कि मक्खन सिंह लबाना को कबूतरबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. मामले में 5 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है और मक्खन सिंह लबाना का भी इस मामले में संलिप्त पाई गई है.

Advertisement