Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. US News:अमेरिका में गोलीबारी में 17 साल की मां सहित 6 लोगों की मौत

US News:अमेरिका में गोलीबारी में 17 साल की मां सहित 6 लोगों की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

California News:अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया से गोलीबारी की एक खौफनाक घटना सामने आई है, कैलिफोर्निया में सोमवार को एक घर में गोलीबारी में एक 17 वर्षीय माँ और उसका 6 महीने का बच्चा भी मारा गया है,माँ और बच्चे की मौत सिर में गोली लगने से हुई है।,इस घटना में 6 लोगो के मरने की खबर सामने आई है

पढ़ें :- पाकिस्तानी वायुसेना के एयरबेस पर हमला, पाक सैनिकों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक फ्यूल टैंकर और तीन एयरक्राफ्ट तबाह

कैलिफोर्निया में हुई टार्गेटेड किलिंग की घटना में 17 वर्षीय मां और उसके छह महीने के बच्चे सहित छह लोगों की मौत हो गई. घटना पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि टार्गेटेड किलिंग की घटना गिरोह और नशीली दवाओं (Drugs Mafia) की हिंसा से जुड़ी हो सकती है.सोमवार तड़के हुई इस गोलीबारी में एक 17 वर्षीय मां और उसका छह महीने का बच्चा भी मारा गया है.

इस घटना के बारे में तुलारे काउंटी शेरिफ के एक पुलिस अधिकारी माइक बॉउड्रीक्स ने बताया कि टार्गेटेड किलिंग की यह घटना गिरोह और नशीली दवाओं (Drugs Mafia) की हिंसा से जुड़ी हो सकती है. पुलिस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि दो लोगों ने सोमवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे घर पर हमला किया और कई गोलियां चलाईं.

हमले में दो लोग इमारत के अंदर छिपकर बच गए,और कई घायलों को लोगों ने प्राथमिक चिकित्सा तक पहुंचाया. घायलों में से एक ने अस्पताल ले जाने के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया था. आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले पुलिस विभाग ने इस निवास पर नशीले पदार्थों के तलाशी वारंट किए थे जहां टार्गेटेड किलिंग को अंजाम दिया गया है.

पढ़ें :- प्राकृतिक आपदाः भूकंप से दहल उठा नेपाल, 150 की मौत, सैकड़ों इमारतें जमींदोज  
Advertisement