Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. World News: अमेरिका के वाशिंगटन में सिरफिरे ने 3 लोगों को मारी गोली, हत्या के बाद खुद को भी उड़ाया, CCTV में कैद हुआ संदिग्ध युवक

World News: अमेरिका के वाशिंगटन में सिरफिरे ने 3 लोगों को मारी गोली, हत्या के बाद खुद को भी उड़ाया, CCTV में कैद हुआ संदिग्ध युवक

US Shooting: अमेरिका के वाशिंगटन के याकिमा से एक बार फिर से फायरिंग की घटना सामने आई है,याकिमा में एक ‘रैंडम’ शूटिंग’में 3 लोगों के मारे जाने की खबर है,एक 21 वर्षीय युवक ने कन्वेनैंस स्टोर में गोली मारकर 3 लोगों की हत्या कर दी,उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली,गोलीबारी के इस घटना के बाद एक बार फिर अमेरिका में हथियार कानूनों पर बहस छिड़ गई है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Washington:अमेरिका के वाशिंगटन के याकिमा से एक बार फिर से फायरिंग की घटना सामने आई है,याकिमा में एक ‘रैंडम’ शूटिंग’में 3 लोगों के मारे जाने की खबर है,एक 21 वर्षीय युवक ने कन्वेनैंस स्टोर में गोली मारकर 3 लोगों की हत्या कर दी,उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली,गोलीबारी के इस घटना के बाद एक बार फिर अमेरिका में हथियार कानूनों पर बहस छिड़ गई है.

पढ़ें :- Earthquake : तुर्की-सीरिया के बाद पश्चिमी न्यूयॉर्क में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 40 वर्षो में सबसे अधिक शक्तिशाली झटके

घटना पर जानकारी देते हुए याकिमा के पुलिस प्रमुख मैट मुर्रे ने कहा कि हत्या सर्किल बाजार में तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुई. याकिमा पुलिस प्रमुख ने कहा कि अधिकारियों को संदिग्ध बंदूकधारी के परिवार के एक सदस्य का फोन आया, जिन्होंने कहा कि वे उसे गोदामों के पीछे ढूंढ़ सकते हैं. अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही संदिग्ध ने जाहिरा तौर पर खुद को गोली मार ली और अपनी जान दे दी.

रिपोर्ट के अनुसार हत्यारा पहले एक गैस स्टेशन की लॉबी में जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां दरवाजे बंद थे. पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध सड़क पार कर सर्किल की तरफ गया और स्टोर में बैठे 2 लोगों को गोली मार दी. संदिग्ध फिर दुकान से बाहर चला गया और एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी, जिसकी मौत हो गई.

पुलिस विभाग ने याकिमा काउंटी निवासी 21 वर्षीय जरीद हैडॉक के रूप में संभावित संदिग्ध की पहचान की है. मुर्रे ने सोशल मीडिया संदेश में घटना के बारे में विस्तार से बताए बिना कहा कि शूटिंग ‘रैंडम’ लग रही थी. पीड़ितों और बंदूकधारी के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था. पुलिस की ओर से बल प्रयोग नहीं किया गया और कोई अधिकारी घायल नहीं हुआ.

पढ़ें :- Video- तुर्की और उत्तरी सीरिया में भूकंप से भारी तबाही के कई वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com