Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी तस्वीरें आईं सामने, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वो दक्षिण भारतीय दुल्हन की सारी रस्में पूरी करती दिख रही हैं। उन्होंने अपनी शादी के लिए पिंक और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी मां माना शेट्टी अपनी बेटी को आशीर्वाद दे रही हैं।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

अथिया ने जो फोटोज पोस्ट की हैं उसमें उनके हाथ में फूल दिखाई दे रहा है जो शादी के रीति-रिवाज का हिस्सा मालूम पड़ता है। इसके अलावा एक फोटो में राहुल अथिया को अपने हाथों में थामें दिखाई दे रहे हैं।

अथिया और राहुल की शादी 23 जनवरी को हुई थी। शादी समारोह को बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था। शादी की फोटोज लीक न हो इसलिए मीडिया और इवेंट से दूर रखा गया था, साथ ही मेहमानों को भी सख्त हिदायत थी कि वो शादी में अपने फोन का इस्तेमाल न करें।

अब धीरे-धीरे सभी फोटोज आनी शुरू हो गई हैं। अथिया और राहुल ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शादी से जुड़ी हुए इवेंट की फोटोज शेयर की है। अथिया ने शादी से पहले जो पारंपरिक पूजा होती है, उसकी फोटोज शेयर की है।

अथिया और राहुल शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्महाउस पर हुई। शादी में केवल 100 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था। दीपिका – रणवीर, आलिया- रणबीर और विक्की- कटरीना की शादी की तरह इसे भी काफी हद तक प्राइवेट रखा गया था। इस शादी में भी नो फोन पॉलिसी थी।

पढ़ें :- सनी के बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन से करेंगे डेब्यू

अथिया और राहुल ने चार साल तक डेट करने के बाद शादी की है। दोनों का परिवार कर्नाटक से ही संबंध रखता है। अथिया ने अपने करियर में 4 फिल्में की है। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म हीरो से उन्होंने डेब्यू किया था। दोनों की नेटवर्थ की बात करें तो अथिया की नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए हैं। वहीं, केएल राहुल सालाना 30 करोड़ रुपए कमाते हैं।

Advertisement