Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. BIG BOSS OTT-3 ः दीपक चौरसिया ने क्वालिटी इंस्पेक्टर का रोल निभाया, राशन कैसे बांटना है, इसे समझाया, साबित किया निष्पक्ष और ईमानदार भूमिका

BIG BOSS OTT-3 ः दीपक चौरसिया ने क्वालिटी इंस्पेक्टर का रोल निभाया, राशन कैसे बांटना है, इसे समझाया, साबित किया निष्पक्ष और ईमानदार भूमिका

बिग बॉस के घर में सदस्यों को 11 दिन पूरे हो गए हैं। आज घर वालों को घर के अंदर 12 दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में आपको बता दें कि बिग बॉस घर वालों को झटका देने से बाज नहीं आ रहे हैं। गुरुवार को बिग बॉस के घर से एक और एलिमिनेशन होगा। खबर आ रही है कि वोटिंग लाइंस 2 बजे तक ही खोली गई है। लेकिन एलिमिनेशन से एक दिन पहले बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुंबई। बिग बॉस के घर में सदस्यों को 11 दिन पूरे हो गए हैं। आज घर वालों को घर के अंदर 12 दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में आपको बता दें कि बिग बॉस घर वालों को झटका देने से बाज नहीं आ रहे हैं। गुरुवार को बिग बॉस के घर से एक और एलिमिनेशन होगा। खबर आ रही है कि वोटिंग लाइंस 2 बजे तक ही खोली गई है। लेकिन एलिमिनेशन से एक दिन पहले बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया।

पढ़ें :- BIG BOSS में दीपक चौरसिया के अंदर दिखी चित्रा और जगजीत सिंह की झलक, गजल गाकर बनाया शायराना माहौल, अपनी LOVE STORY को किया साझा

यह एक कठपुतली टास्क था जिसमें तीन टीमें बनाई गई थीं। शिवानी, रणवीर और विशाल। यहां एक फैक्ट्री है और इस फैक्ट्री में घर वालों को कठपुतलियां तैयार करनी थीं। इसके बाद उन तीनों को परफॉर्म करना था। हालांकि इस पूरे काम में दीपक चौरसिया ने क्वालिटी इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई। बता दें कि एक गुणवत्ता निरीक्षक की भूमिका निभाना सबसे महत्वपूर्ण है।

इसका कारण यह है कि गुणवत्ता को परखने वाला व्यक्ति ईमानदार और निष्पक्ष होना चाहिए। अगर घर के अंदर कोई है जो सबसे वास्तविक है तो वह केवल दीपक हैं। ये बात चौरसिया और बिग बॉस भी अच्छे से जानते हैं।यही वजह है कि फैंस अब दीपक चौरसिया को रियलिटी शो का रियल मैन कहने लगे हैं। राशन टास्क में विशाल पहले, शिवानी दूसरे और रणवीर तीसरे स्थान पर रहे।

बिग बॉस ने भी की दीपक के काम की सराहना 

क्वालिटी इंस्पेक्टर के तौर पर दीपक के काम को किसी ने चुनौती नहीं दी। सभी ने कहा कि दीपक चौरसिया ने क्वालिटी टेस्ट बहुत ईमानदारी से किया और कहा कि बिग बॉस ने भी इसकी सराहना की। रात में जब राशन आया तो दीपक चौरसिया ने इशारों से विशाल को गेम समझाने की कोशिश की। दीपक चौरसिया इतनी धीमी आवाज में बोले कि वह माइक तक नहीं पहुंच पा रहे थे। जब भी कोई फुसफुसा कर बोलता है तो बिग बॉस उसे टोकते हैं और कहते हैं कि फुसफुसा कर मत बोलो।

पढ़ें :- BIG BOSS OTTः शायर बन दीपक चौरसिया ने लूट ली महफिल, सना सुल्तान भी हुईं कायल

लेकिन बिग बॉस ने दीपक को नहीं रोका, जिसके बाद दीपक चौरसिया ने इशारे-इशारे में विशाल को समझाया कि जब अरमान कुछ भी कहता है तो तुम्हें हाइपर नहीं होना चाहिए। बता दें कि आज रात आने वाले एपिसोड में अरमान और विशाल के बीच बड़ी लड़ाई होगी। जहां अरमान ने विशाल को बहुत गलत तरीके से अपमानित किया लेकिन रात में दीपक चौरसिया ने विशाल को बड़े भाई की तरह समझाया।

बता दें कि घर वालों को बहुत कम मात्रा में राशन मिला है। कुछ चीजें दी गई हैं। एक तरफ विशाल को प्रीमियम राशन मिला है, शिवानी को लग्जरी राशन मिला है और रणवीर को बेसिक राशन मिला है, तो यहां उन्हें जो चीजें मिली हैं वे भी बड़ी हैं। बॉस ने बहुत कम दिया है और ऐसे में दीपक चौरसिया ने तीनों को अच्छे से समझाया कि राशन कैसे बांटना है ताकि घर में लड़ाई-झगड़े न हों।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com