Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday Special Hritik Roshan : ह्रितिक रोशन के 5 शानदार फिल्मी लुक्स, जिसे देख अचंभित हो गये फैंस

Birthday Special Hritik Roshan : ह्रितिक रोशन के 5 शानदार फिल्मी लुक्स, जिसे देख अचंभित हो गये फैंस

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड बॉडी के सम्राट, ऋतिक रोशन ने अपने शानदार डांस मूव्स और शानदार फिसिक के कारण स्टारडम और फैंस की एक लीग अपने नाम कर ली है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की गयी थी। अक्सर स्टारकिड्स को नेपोटिस्म प्रोडक्ट बोलकर जनता अस्वीकार कर देती है। लेकिन ह्रितिक उन स्टारकिड्स में से हैं जिनकी एक झलक पाने को उनके फैंस बेताब रहते हैं।

पढ़ें :- उत्तराखंडः लगातार बारिश के चलते सैलानियों के लिए 31 अगस्त तक फाटो जोन बंद

उनके चॉकलेट बॉय लुक से लेकर उनकी मोस्ट हॉट एंड डैशिंग लुक तक, हमने ऋतिक को उनकी फिल्मों के माध्यम से अपने लिए एक महान व्यक्तित्व को परिभाषित करते देखा है।

“कोई मिल गया”

जब ऋतिक ने एक विकासात्मक रूप से विकलांग लड़के का किरदार निभाया था, तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि इतने फिट शरीर वाला आदमी चश्मे और आधी आस्तीन के स्वेटर में इतना प्यारा लग सकता है।

पढ़ें :- अलीगढ़ के छोरे ने किया अनोखा कारनामा....हर दर्शक रह गया हैरतअंगेज.....नामुमकिन काम को किया मुमकिन

 

“जोधा अकबर”

फिल्म में ऋतिक ने महान मुगल सम्राट अकबर की भूमिका निभाई, और उनकी परफेक्ट मूंछों ने उन्हें इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट चॉइस बना दिया।

 

पढ़ें :- धनतेरस पर आज जरूर करें ये काम, मां लक्ष्मी होंगी खुश

“काइट्स”

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने हल्की दाढ़ी उगाई थी और उनका यह लुक हॉलीवुड के कुछ बेहद चर्चित अभिनेताओं के लुक से जोड़ा गया।

 

“गुज़ारिश”

पढ़ें :- गणेश चतुर्थी 2022: बिग् बॉस के फ़ेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने एक साथ मनाया बप्पा का त्योहार। देखें तस्वीरें

इस फिल्म को बहुत प्रशंसा मिली थी।  फिल्म में ऋतिक रोशन ने एक चतुर्भुज जादूगर की भूमिका में थे, जो इच्छामृत्यु की मांग कर रहा था। फिल्म में ऋतिक के लुक में घुंघराले बालों के साथ घुंघराले दाढ़ी और लंबे ट्रेंच कोट शामिल थे।

 

“सुपर 30”

ये फिल्म कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म मे ऋतिक का लुक काफी अलग है। इसमें ऋतिक बढ़ी दाढ़ी और उलझे बालों के साथ नजर आ रहे हैं। ह्रितिक के टोन को भी इसमें डाउन किया गया था ताकि वो सांवले दिखे

Advertisement