Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. गुजरात चुनाव से पहले स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला,केजरीवाल की शह पर हुआ पीएम का अपमान

गुजरात चुनाव से पहले स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला,केजरीवाल की शह पर हुआ पीएम का अपमान

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली : गुजरात मे चुनाव से पहले राजनीतिक पारा काफी गर्म होता जा रहा है,भाजपा कि दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है,स्मृति ईरानी ने खरी-खोटी सुनाते हुये कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी कि माँ का अपमान केजरीवाल कि शह पर ही उनके पार्टी के लोग किए है,अपनी राजनीति चमकाने के लिए उन लोगों ने एक माँ का अपमान किया है,इसका सबक अब गुजरात के लोग ही सिखाएंगे

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को नहीं मिली राहत, अंतरिम जमानत पर अब 9 को सुनवाई

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक नेता 100 वर्षीय महिला का अपमान इसलिए करता है, क्योंकि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया जिसने देश का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन किया,उन्होने ये भी कहा कि आगामी चुनाव मे आम आदमी पार्टी कि राजनीतिक हार होने वाली है,आप ने प्रधानसेवक की मां का सिर्फ अपमान नहीं किया बल्कि आपने गुजरात में एक 100 वर्षीय मां का अपमान किया है. मैं अरविंद केजरीवाल जी से आज कहना चाहती हूं कि शब्द कम पड़ते हैं, आक्रोश को व्यक्त करने के लिए लेकिन गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि आम आदमी पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे.

बीते दिनों आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कथित टिप्पणी की थी, जिसे लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें तलब किया था. इतना ही नहीं, गुजरात आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने पीएम मोदी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार भी किया था, हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. बीजेपी गोपाल इटालिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

Advertisement