Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi Civic Result: दिल्ली भाजपा चीफ आदेश गुप्ता बोले- जनता अरविंद केजरीवाल से बदला लेगी

Delhi Civic Result: दिल्ली भाजपा चीफ आदेश गुप्ता बोले- जनता अरविंद केजरीवाल से बदला लेगी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

दिल्ली नगर निकाय चुनाव के नतीजे आने जारी हैं. मतगणना के बीच दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख आदेश गुप्ता ने बुधवार को कहा कि शहर के लोग अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार का बदला लेंगे. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आएगी.

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

गुप्ता ने भविष्यवाणी की कि नवीनतम रुझानों के अनुसार आप, जो वर्तमान में 94 वार्डों पर आगे चल रही है (और 39 जीती है) को 100 से कम वार्ड मिलेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जिस तरह से भ्रष्टाचार किया और उनके साथ विश्वासघात किया, उसका बदला दिल्ली की जनता लेगी. मुझे दिल्ली की जनता पर भरोसा .

आदेश गुप्ता बोले- भाजपा दे रही कड़ी टक्कर

आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने मुद्दे उठाए, आप के भ्रष्टाचार को उजागर किया और उसकी विफलताओं को उजागर किया. हम चौथी बार एमसीडी में सत्ता में आने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, “भाजपा न केवल कड़ी टक्कर दे रही है, बल्कि जीत भी जाएगी. हम 15 साल से सत्ता में हैं, हमने अच्छा काम किया है. अंतिम नतीजे आने के बाद हम बहुमत हासिल करेंगे.”

आप विधायक सौरभ भारद्वाज का ये दावा

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसलाः EVM से ही होंगे चुनाव, बैलेट से चुनाव कराने की मांग वाली याचिकाएं खारिज

आप के सौरभ भारद्वाज ने भी विश्वास जताया कि उनकी पार्टी बड़े अंतर से जीतेगी और 180 से अधिक सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा, “हमें 180 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं. अगर मतदाता हमारा समर्थन करते हैं, तो हम 230 सीटों को भी पार कर सकते हैं. मेयर हमारी पार्टी से होंगे. मुझे लगता है कि एग्जिट पोल आम आदमी पार्टी की जीत की ओर इशारा कर रहे हैं.”

Advertisement