Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi Protest: दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी ने किया चक्का जाम

Delhi Protest: दिल्ली की सड़कों पर केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी ने किया चक्का जाम

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा की ओर से कई जगहों पर चक्का जाम किया गया। इसका असर दिल्ली की मुख्य सड़कों पर देखा गया। सुबह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की मुख्य सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं ने अक्षरधाम मंदिर सहित एनसीआर के विभिन्न मार्गों पर चक्का जाम किया। बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर पर चल रहे चक्का जाम विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

आदेश गुप्ता का कहना है कि दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति शहर को शराब नगरी बनाने पर तुली है। लेकिन बीजेपी के होते ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा हमारा विरोध शराब नीति वापस लिए जाने तक जारी रहेगा।

दरअसल, बीते दिनों दिल्ली सरकार की ओर से शराब नीति में कुछ बदलाव किए गए थे। इस बदलाव के तहत दिल्ली में करीब 849 नई शराब की दुकानें खोलने का प्रस्ताव है। नई आबकारी नीति के अंतर्गत दिल्ली के हर वार्ड में शराब की तीन नई दुकानें होंगी। इस नीति को लेकर ही बीजेपी दिल्ली सरकार को घेरने में लगी है।

सोमवार बीजेपी के जाम के चलते एनएच 24, लक्ष्मी नगर, लोनी बॉर्डर, पंजाबी बाग, आजादपुर, नांगलोई, बदरपुर बॉर्डर व दक्षिण दिल्ली में लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा।

बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा है “नई शराब नीति वापस लो, दिल्ली के युवाओं को नशे में मत झोंको।”

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

वहींं दिल्ली युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीटर पर लिखा है केजरीवाल के द्वारा “दिल्ली में 1000 जगहों पर मोहल्ला ठेका बनाये जाने के खिलाफ दिल्ली बेजीपी का विरोध प्रदर्शन।”

Advertisement