Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Bollywood Actress: ऐश्वर्या, करीना से लेकर प्रियंका तक जब सूट में निकली यह 10 हसीनाएं तब हर दिल पर ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

Bollywood Actress: ऐश्वर्या, करीना से लेकर प्रियंका तक जब सूट में निकली यह 10 हसीनाएं तब हर दिल पर ढाया कहर, देंखे तस्वीरें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

फैशन और बॉलीवुड साथ साथ चलते हैं। ऐश्वर्या हो या करीना या फिर आलिया सभी हसीनाओं ने जब अपनी स्टाइलिश सूट डाल कर बाहर निकली तो हर नजर उनपर आकर टिक गयी। आप भी देखें इन बॉलीवुड हसीनाओं की सूट में शानदार तस्वीरें।

पढ़ें :- उत्तराखंडः लगातार बारिश के चलते सैलानियों के लिए 31 अगस्त तक फाटो जोन बंद

ऐश्वर्या राय बच्चन, जो कुछ भी पहनती है तो खूबसूरत ही लगती हैं। हमने उनके कई लुक को बोल्ड गाउन से लेकर एथनिक साड़ी तक में देखा है लेकिन उनका कॉटन सिल्क सूट आप सभी को देखने की ज़रूरत है!

प्रियंका इस सफ़ेद अनारकली सूट में मानो जन्नत से आयी पारी लग रही हैं। प्रियंका के लिए यह सूट मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था।

पढ़ें :- अलीगढ़ के छोरे ने किया अनोखा कारनामा....हर दर्शक रह गया हैरतअंगेज.....नामुमकिन काम को किया मुमकिन

आलिया भट्ट के इस वाइट प्रिंटेड सूट में उनकी सादगी खिल रही है (Alia Bhatt In Salwar Suit)। आप ऐसा सूट ऑफिस हो या फंक्शन हो या फिर कैसुअली भी में कैरी कर सकते हैं।

वॉव! दीपिका (Deepika Padukone In Salwar Suit) का यह काला सूट पर हर लड़की अपना दिल हार दे। स्लीवलेस कट और बैकलेस यह सूट के साथ एम्ब्रायडरी दुपट्टा दाल कर जब दीपिका मीडिया के सामने आयी तो हर कोई अपना दिल हार गया।

पढ़ें :- धनतेरस पर आज जरूर करें ये काम, मां लक्ष्मी होंगी खुश

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor In Suit) हाल ही में पीले रंग के सूट में दिखाई दीं, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। बेबो को बखूबी मालूम रहता है कि किस तरह उन्हें अपने फैशन को ट्रेंड बनाना है और लोगों को उसके लिए इंस्पायर करना है।

कैटरिना कैफ जब अनिता डोंगरी द्वारा डिजाइन किए गए एक खूबसूरत पिंक कलर के सलवार सूट (Katrina Kaif Pink Salwar Suit) में नजर आयी थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

नो स्टोन वनली एम्ब्रोइडरी वाला सूट सारा ने अपने दोस्त की शादी में जब पहन कर एंट्री ली तो लोग उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएं।

पढ़ें :- गणेश चतुर्थी 2022: बिग् बॉस के फ़ेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने एक साथ मनाया बप्पा का त्योहार। देखें तस्वीरें

जहान्वी कपूर उन हीरोइनों में से हैं जिन्हे कम्फर्ट पसंद है। जहान्वी को अक्सर सूट में स्पॉट किया जाता है पर जब वह अपना हरा रंग का सूट डाल कर निकली तो हर दिल गार्डन गार्डन हो गया।

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड का रुख की हीरोइन कृति सैनन ने अपने पिले रंग के अनारकली सूट से सबका दिल जीत लिया। इन्हे बॉलीवुड की लम्बी कुड़ी भी कहा जाता है।

अनुष्का शर्मा जब कॉटन ब्लू सलवार (Anushka Sharma Blue in Salwar Suit) सूट में सबके सामने आयी तब सबकी आंखे चौंधिया गयी। हाथ में चूड़ा और माथे पर बिंदी ने अनुष्का के इस लुक को और कायल बना दिया।

Advertisement