Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहारः AC कोच से अचानक लापता हो गई दुल्हन, पति के साथ हनीमून पर जा रही थी दार्जिंलिंग

बिहारः AC कोच से अचानक लापता हो गई दुल्हन, पति के साथ हनीमून पर जा रही थी दार्जिंलिंग

By Rajni 

Updated Date

पटना। पति के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग जा रही नवविवाहिता AC कोच से लापता हो गई। घटना बिहार के किशनगंज रेलवे स्टेशन की है। पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढा लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद किशनगंज राजकीय रेल थाने में पत्नी काजल कुमारी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पढ़ें :- भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को क्यों कहा जाता है जननायक, सभी लोगों के बीच थे लोकप्रिय, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें

गुरुवार शाम पति-पत्नी मुजफ्फरपुर से न्यू जलपाईगुड़ी-आनंद विहार सुपरफास्ट (12524)  में बैठे थे। दोनों एसी कोच में बैठे थे। किशनगंज में ट्रेन रुकी। पत्नी ट्रेन के ही शौचालय में गई। ट्रेन खुलने के बाद जब वह बर्थ पर नहीं आई तो पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढा लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

ट्रेन से पत्नी के अचानक लापता होने के बाद जीआपी ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। लेकिन इसमें भी महिला नहीं दिखी। मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग में कार्यरत हैं। प्रिंस कुमार की विगत फरवरी महीने में ही मधुबनी जिले के जयनगर निवासी काजल से शादी हुई थी। शादी के छह माह के बाद वह पत्नी काजल के साथ 28 जुलाई को मुजफ्फरपुर स्टेशन से न्यू जलपाईगुड़ी के लिए ट्रेन पकड़ी थी। अचानक किशनगंज के पास पत्नी लापता हो गई।

Advertisement