Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Chandigarh : फिर सामने आई कांग्रेस की अंदरूनी कलह, धरना स्थल पर भिड़े नवजोत सिंह सिद्धू और बरिंदर ढिल्लों

Chandigarh : फिर सामने आई कांग्रेस की अंदरूनी कलह, धरना स्थल पर भिड़े नवजोत सिंह सिद्धू और बरिंदर ढिल्लों

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

चंडीगढ़, 7 अप्रैल। गुरुवार को चंडीगढ़ में धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस का अंदरूनी क्लेश एक बार फिर से सामने आ गया। महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस की ओर से आयोजित धरने के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू और बरिंदर ढिल्लों आपस में ही भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

सिद्धू और ढिल्लों आपसे में भिड़े

बतादें कि लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस देशभर में धरने प्रदर्शन कर रही है। चंडीगढ़ में भी इसी मुद्दे पर पार्टी की तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा था कि अचानक पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और युवा विंग के नेता बरिंदर सिंह ढिल्लों आपसे में भिड़ गए।

सिद्धू ने अपनी ही पार्टी को घेरा

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेर रहे थे। सिद्धू लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर बिना नाम लिय् निशाना साध रहे थे। सिद्धू ने पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के लिए चन्नी को जिम्मेदार ठहराया, जिसके बाद बरिंदर सिंह ढिल्लों उनपर हमलावर हो गए। उन्होंने सिद्धू से संबंधित नेताओं का सीधा नाम लेने के लिए कहा। उसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त बहस हुई। नौबत जब हाथापाई तक पहुंचने लगी तो आनन-फानन में धरना खत्म कर दिया गया।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा
Advertisement