Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर में कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया रेप, पीड़िता के स्कूल न जाने पर खुला मामला

फतेहपुर में कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया रेप, पीड़िता के स्कूल न जाने पर खुला मामला

By Rakesh 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में कोचिंग संचालक टीचर ने कमरे में पहले नाबालिग हाईस्कूल की छात्रा के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत की। इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए डेढ़ महीने तक रेप की घटना को अंजाम देता रहा। शिक्षक की करतूत से डरी छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया।

पढ़ें :- जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चले सरिया-लाठी व फावड़ा, छह घायल

मां के पूछताछ करने पर मामला सामने आया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र का मामला है। यूपी के फतेहपुर जिले में कोचिंग संचालक टीचर की घिनौनी करतूत का मामला सामने आया है। जहां शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें की और उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उसका डेढ़ महीने तक यौन शौषण करता रहा।

शिक्षक की करतूत से भयभीत छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया था , जब मां ने बेटी से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपी शिक्षक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

शिक्षक पंकज सिंह की हरकतों से भयभीत छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया था। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पंकज सिंह के खिलाफ आईपीसी 376(3),504, लैंगिक अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012(3,4) अनुसूचित जाति वा अनुसूचित जनजाति (नृसंशता 3(2)(V) निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

पढ़ें :- इटावा में पत्नी की हत्या के बाद खुद भी दे दी जान, क्षेत्र में सनसनी
Advertisement