Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. बाबूलाल और हेमंत में तकरार जारी, क्या बदले की भावना से हो रहा है काम ?

बाबूलाल और हेमंत में तकरार जारी, क्या बदले की भावना से हो रहा है काम ?

By Rakesh 

Updated Date

रांची। झारखंड की सियासत इस वक्त बदलापुर में तब्दील हो चुकी है । एक तरफ ईडी सीएम हेमंत सोरेन को न्योता भेज रहे हैं तो दूसरी तरफ हेमंत के राज में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बाबूलाल के खिलाफ मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। झारखंड में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर एक के बाद एक FIR  दर्ज होने के बाद राज्य में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

अब जेएमएम बाबूलाल को नसीहत दे रहे है कि दिशोम गुरु पर बयानबाजी ना करें, अभी प्राथमिकी बाद में सड़कों पर आक्रोश दिखेगा। वहीं, कांग्रेस कहे रही है  कि बाबूलाल संकल्प यात्रा के फ्लॉप होने से बौखलाए हुए है, उनके जुबान बेकाबू हो रही है जबकि बीजेपी वार कर रही है ये कहते हुए कि संकल्प यात्रा की कामयाबी को देख हेमंत सरकार की सत्ता हिल्ल गई है और तीर निशाने पर लगा है।

जहां एक तरफ झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी दफ्तर में पेश होने के लिए दूसरा समन भेजकर 24 अगस्त को पहुंचने के लिए कहा जाता है तो दूसरी तरफ बाबूलाल के खिलाफ एक के बाद एक एफआईआई दर्ज होती है ।। खैर गुरुवार को भी ये ही हुआ सीएम हेमंत तो ईडी नहीं आए मगर सीएम ऑफिस से डाकिया जरूर भेज दिया।

आपको बता दें कि झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के खिलाफ ये मुकदमे इस लिए दर्ज हुए क्योंकि उनपर आरोप है कि उन्होंने शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन के साथ साथ सोरेन परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की यानि सियासत झारखंड में गरम है पारा हाई है अब देखना होगा कि इस सियासत का अंजाम क्या होता है ।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का फैसला: चंडीगढ़ में AAP का मेयर, कार्यकर्ताओं में जश्न
Advertisement