Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

सपा सांसद डिंपल यादव ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।  कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ भाजपा का सामना करने जा रही है। बसपा के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि बसपा के बारे में कुछ नहीं कह सकती। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा दिए जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं कि चुनाव के दौरान मौर्य जी पार्टी में आए थे।

By Rakesh 

Updated Date

मैनपुरी। सपा सांसद डिंपल यादव ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।  कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ भाजपा का सामना करने जा रही है। बसपा के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि बसपा के बारे में कुछ नहीं कह सकती। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा दिए जाने पर डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं कि चुनाव के दौरान मौर्य जी पार्टी में आए थे। वह चुनाव नहीं जीत पाए थे, इसके बावजूद समाजवादी पार्टी ने उन्हें MLC बनाकर विधानसभा में भेजने का काम किया। हम स्वामी प्रसाद मौर्य का पूरा सम्मान करते हैं।

पढ़ें :- BSP ने जारी की चौथी लिस्ट, आजमगढ़, घोसी, चंदौली और राबर्ट्सगंज से ये घोषित किए गए प्रत्याशी

जबकि पल्लवी पटेल की नाराजगी पर डिंपल यादव ने कहा कि पल्लवी मेरी बहन जैसी हैं। मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है। समाजवादी पार्टी के सिंबल से वह लड़ी थीं और जीती थीं। हम चाहते थे कि उनकी माता जी लड़े और जीतें और सदन पहुंचे, लेकिन वह अपनी पार्टी के सिंबल से लड़ीं। कांग्रेस गठबंधन पर डिंपल यादव ने कहा कि लगातार वरिष्ठ नेता बात कर रहे हैं। कुछ होता है तो पता चला जाएगा।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा लीक होने पर डिंपल यादव ने कहा कि यह भर्ती जो निकली है, आपको पता है कितनी धांधली हुई है। पहले से ही पेपर लीक हो गया है। इस तरह जब-जब इलेक्शन आएंगे, सरकार इस तरह के मुद्दे लेकर आएगी। प्रदेश सरकार को कमेटी बनाकर उसकी जांच करानी चाहिए क्योंकि ये अन्याय युवाओं के साथ हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com