Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अर्जुन के मधुर स्वर ने ‘बंजारे’ में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

अर्जुन के मधुर स्वर ने ‘बंजारे’ में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

‘बंजारे’ ने पहली बार 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, अब भारत में रिलीज़ हो गई है। दिलकश लय और बेहद आकर्षक धुनों के साथ अर्जुन तंवर अपना पहला गाना रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अर्जुन अब अपने बिल्कुल नए सिंगल 'बंजारे' के साथ भारतीय दर्शकों को झूमाने के लिए तैयार हैं। बेहद आकर्षक धुनों के साथ यह गाना दिल को छू लेने वाला है।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुंबई। ‘बंजारे’ ने पहली बार 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, अब भारत में रिलीज़ हो गई है। दिलकश लय और बेहद आकर्षक धुनों के साथ अर्जुन तंवर अपना पहला गाना रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अर्जुन अब अपने बिल्कुल नए सिंगल ‘बंजारे’ के साथ भारतीय दर्शकों को झूमाने के लिए तैयार हैं। बेहद आकर्षक धुनों के साथ यह गाना दिल को छू लेने वाला है।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

अर्जुन के मधुर स्वर ‘बंजारे’ में जान फूंक देते हैं। ‘बंजारे’ का जादू पुनित पाठक के निर्देशन के साथ जिंदादिल हो उठता है, जिसका रचनात्मक म्यूजिक वीडियो में सादगी लाता है। ट्रैक की धड़कनें संगीत के उस्ताद अभिजीत वघानी द्वारा कुशलतापूर्वक तैयार की गई हैं, जो यह सुनिश्चित करती हैं कि प्रत्येक स्वर श्रोता के साथ जुड़ जाए और झूमने पर मजबूर कर दे। गाने में गहराई जोड़ते हुए प्रतिभाशाली भृगु पाराशर के काव्यात्मक बोल हैं, जो ट्रैक की आत्मा के साथ गूंजने वाले शब्दों को जोड़ते हैं।

अर्जुन तंवर पहली बार सारेगामा के इंटरनेशनल म्यूजिकल सेंसेशन ‘डिस्को डांसर’ में ‘जिमी’ के रूप में आए थे सामने 

अर्जुन तंवर अजनबी नहीं हैं। वे पहली बार सारेगामा के इंटरनेशनल म्यूजिकल सेंसेशन ‘डिस्को डांसर’ में ‘जिमी’ के रूप में सामने आए थे। अपने शुरुआती वर्षों से ही अर्जुन ने खुद को म्यूजिक, डांस, अभिनय और यहां तक कि जिमनास्टिक में प्रशिक्षण में झोंक दिया था, जिसका लक्ष्य सर्वश्रेष्ठ कलाकार बनना है। हाल ही में उन्हें 2024 के कान फिल्म महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया गया था, जहां वे ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए गर्व महसूस कर रहे थे।

अर्जुन को दुनिया से परिचित कराते हुए सारेगामा के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा कहते हैं कि हम अगले सारेगामा टैलेंट अर्जुन को एक बेहतरीन गायक-डांसर के रूप में लांच करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उनके बेहतरीन प्रदर्शन और बेहतरीन संगीत निर्माण ने उनके पहले सिंगल ‘बंजारे’ को श्रोताओं के दिलों में जगह बनाने का मौका दिया है।

पढ़ें :-  ‘किल’ ने विदेश में गाड़ा झंडाः  उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी, 5 JULY को होगी रिलीज

उम्मीद करते हैं कि वह इस पीढ़ी के सबसे बड़े डांसिंग पॉपस्टार बनेंगे। “‘बंजारे’ के साथ अर्जुन ने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और एनर्जी का प्रदर्शन करते हुए स्टारडम की ओर अपना कदम बढ़ाया है। अर्जुन के ‘बंजारे’ की ऑफिशियल रिलीज़ सारेगामा के ऑफिशल YouTube पेज और अन्य सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com