Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सिनेमाघरों में ‘भैया जी’ की धूम, पांच दिन में शानदार 7.62 करोड़ की कमाई, मनोज बाजपेयी के अभिनय को लोगों ने सराहा

सिनेमाघरों में ‘भैया जी’ की धूम, पांच दिन में शानदार 7.62 करोड़ की कमाई, मनोज बाजपेयी के अभिनय को लोगों ने सराहा

'भैया जी' फिल्म ने 5वें दिन 89 लाख का आंकड़ा पार कर लिया। कमाई के मामले में  निर्माताओं ने मनोज बाजपेयी के फैंस को सरप्राइज दिया है। फैंस निराश न हों, इसके लिए निर्माताओं ने मूवी के लिए आफर भी निकाला था। ‘भैया जी’ मूवी का 1 टिकट खरीदने पर 1 मुफ़्त की पेशकश की गई थी। यह ऑफर सिर्फ़ इस बुधवार और गुरुवार को मान्य था। भैया जी की कमाई लगातार बढ़ रही है।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुंबई। ‘भैया जी’ फिल्म ने 5वें दिन 89 लाख का आंकड़ा पार कर लिया। कमाई के मामले में  निर्माताओं ने मनोज बाजपेयी के फैंस को सरप्राइज दिया है। फैंस निराश न हों, इसके लिए निर्माताओं ने मूवी के लिए आफर भी निकाला था। ‘भैया जी’ मूवी का 1 टिकट खरीदने पर 1 मुफ़्त की पेशकश की गई थी। यह ऑफर सिर्फ़ इस बुधवार और गुरुवार को मान्य था। भैया जी की कमाई लगातार बढ़ रही है।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

यह सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित कर रही है। 5वें दिन भी फिल्म ने धूम मचाते हुए एक शानदार वीकेंड कलेक्शन की ओर कदम बढ़ा दिया है। निर्माताओं ने फैंस के लिए एक सरप्राइज की घोषणा की थी। फिल्म की 1 टिकट खरीदें, 1 मुफ़्त पाएं ऑफर के साथ एक और शानदार वीकेंड होने जा रहा है।

‘भैया जी’ ने पहले दिन- 1.44 करोड़ बटोरे

‘भैया जी’ ने पहले दिन- 1.44 करोड़, दूसरे दिन- 2.01 करोड़, तीसरे दिन- 2.40 करोड़, चौथे दिन- 88 लाख व पांचवें दिन- 89 लाख की कमाई की है। मूवी ने 5 दिन में कुल 7.62 करोड़ का कलेक्शन किया है।  ‘भैया जी’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। विनोद भानुशाली, समीक्षा शैल ओसवाल और शबाना रजा बाजपेयी ने ‘भैया जी’ को प्रजेंट किया है।

यह फिल्म भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियोज का प्रोडक्शन है। इस रिवेंज ड्रामा का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने किया है। मूवी में मनोज बाजपेयी के अभिनय को काफी सराहा गया है।

पढ़ें :-  ‘किल’ ने विदेश में गाड़ा झंडाः  उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी, 5 JULY को होगी रिलीज
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com