Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. साउथ के मसाले का हिट फार्मूला बना ‘जवान’ की सफलता का कारण

साउथ के मसाले का हिट फार्मूला बना ‘जवान’ की सफलता का कारण

सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिर्फ 9 दिन में ही 410 करोड़ की रिकॉर्ड की ताबड़तोड़ कमाई की हैं।फिल्म ने वन नेशन-वन इमोशन की तर्ज पर उत्तर और दक्षिण भारत की दूरियों को मिटाकर दर्शकों को मसाला फिल्म दी है।फिल्म की रिलीज वाले दिन चेन्नई में सभी थिएटर्स हाउसफुल रहे। कई जगहों पर शाहरुख के पोस्टर्स को दूध से नहलाया गया।बरसों बाद किसी हिंदी फिल्म स्टार के लिए दक्षिण भारत में ऐसी दीवानगी दिखी।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सिर्फ 9 दिन में ही 410 करोड़ की रिकॉर्ड की ताबड़तोड़ कमाई की हैं।फिल्म ने वन नेशन-वन इमोशन की तर्ज पर उत्तर और दक्षिण भारत की दूरियों को मिटाकर दर्शकों को मसाला फिल्म दी है।फिल्म की रिलीज वाले दिन चेन्नई में सभी थिएटर्स हाउसफुल रहे। कई जगहों पर शाहरुख के पोस्टर्स को दूध से नहलाया गया।बरसों बाद किसी हिंदी फिल्म स्टार के लिए दक्षिण भारत में ऐसी दीवानगी दिखी।

पढ़ें :- सिनेमाघरों में ‘भैया जी’ की धूम, पांच दिन में शानदार 7.62 करोड़ की कमाई, मनोज बाजपेयी के अभिनय को लोगों ने सराहा

एक तरफ बॉलीवुड का स्टारडम व मेगा बजट और दूसरी तरफ दक्षिण के कॉलीवुड का चटख अंदाज और जबरदस्त एक्शन सीन ‘जवान’ की सफलता का कारण है जिसके वजह से पैन इंडिया फैंस भी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं।

बात शाहरुख के रिकार्ड की करें तो वो इकलौते ऐसे स्टार हैं, जिनकी एक ही साल में दो फिल्मों ने 400 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार किया हैं। ‘पठान’ और ‘जवान’ के दम पर शाहरुख सर्वाधिक कमाई वाले अभिनेताओं में पहले नंबर पर पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि दोनों फिल्मों ने कुल मिलाकर करीब 953 करोड़ रुपए की कमाई की हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com