Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Assam News:भारत-पाकिस्तान टी20 मैच देखने गए व्यक्ति का सिनेमा हॉल में दिल का दौरा पड़ने से मौत

Assam News:भारत-पाकिस्तान टी20 मैच देखने गए व्यक्ति का सिनेमा हॉल में दिल का दौरा पड़ने से मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

AssamNews: असम के शिवसागर जिले में भारत-पाकिस्तान टी20 मैच का सीधा प्रसारण एक स्थानीय सिनेमा हॉल में किया जा रहा था,जिसे देखने काफी सख्या में लोग गए थे,मैच देखने के दौरान एक व्यक्ति(34 वर्षीय बिटू गोगोई)को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई,यह घटना रविवार शाम की है,मैच देखने के दौरान गोगोई बेहोश होकर अचानक गिर पड़ा,उसके दोस्तो ने उसे तुरंत पास के अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :- पाकिस्तानी वायुसेना के एयरबेस पर हमला, पाक सैनिकों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक फ्यूल टैंकर और तीन एयरक्राफ्ट तबाह

डॉक्टरों के अनुसार, गोगोई को क्रिकेट मैच के दौरान सिनेमा हॉल में अत्यधिक स्तर के ध्वनि प्रदूषण के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस बीच, शिवसागर पुलिस की एक टीम ने घटना की जांच के लिए जांच शुरू कर दी है. उनके परिवार के अनुसार, गोगोई स्वस्थ थे और उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी.

गौरतलब है कि भारत ने विराट कोहली (82 नाबाद) और हार्दिक पंड्या (40) की 78 गेंदों में 113 रनों की शानदार साझेदारी की बदौलत मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को टी20 विश्व कप के सुपर 12 ग्रुप मैच में पाकिस्तान को आखिरी गेंद तक खिंचे मुकाबले में 4 विकेट से हराकर अपने अभियान की रोमांचक शुरुआत की. इसके साथ ही उन्होंने पिछले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार का बदला भी ले लिया. पाकिस्तान के आठ विकेट पर 159 रन के जवाब में भारत ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 160 रन बनाकर लक्ष्य का सफल पीछा किया. पाकिस्तान की ओर से हारिस राउफ और मोहम्मद नवाज ने दो-दो विकेट लिए, जबकि नसीम शाह ने एक विकेट लिया.

Advertisement