Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के सरकारी अफसर ने दोस्त की बेटी से की दरिंदगी, पत्नी ने भी दिया साथ

दिल्ली के सरकारी अफसर ने दोस्त की बेटी से की दरिंदगी, पत्नी ने भी दिया साथ

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के एक अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि अधिकारी ने नाबालिग के साथ 2020 से 2021 तक बलात्कार किया। मामले में अधिकारी की पत्नी के भी शामिल होने की बात सामने आई है।

पढ़ें :- देवरिया में वर्दी हुई दागदारः महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज होते ही दरोगा फरार, एसपी ने किया निलंबित

पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपी अधिकारी दिल्ली सरकार के महिला और बाल कल्याण विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता की आरोपी अधिकारी से मुलाकात 2020 में दिल्ली के एक चर्च में हुई थी।

उस समय नाबालिग पीड़िता अपने पिता के निधन के बाद शोक में थी। पीड़िता के भावनात्मक रूप से कमजोर होने का आरोपी अधिकारी ने फायदा उठाया और उससे रिश्ता बना लिया। आरोपी पीड़िता को लेकर घर आने लगा। एफआईआर के अनुसार, डिप्टी डायरेक्टर ने 2020 से 2021 के दौरान 14 वर्षीय पीड़िता के साथ कई बार रेप किया। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई।

पीड़िता को जब अपने गर्भवती होने का पता चला तो उसने आरोपी डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी को यह बात बताई, लेकिन उसकी पत्नी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देने के बजाय इसे छिपाने में लग गई। उसने न सिर्फ नाबालिग पीड़िता को चुप रहने को कहा, बल्कि उसके गर्भपात के लिए अपने बेटे से दवाइयां भी मंगवाईं।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि गर्भपात की वजह से पीड़िता की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद वो उसे लेकर डॉक्टर के पास ले गईं। डॉक्टर ने मां को बताया कि उनकी बेटी के साथ कई महीनों तक यौन शोषण हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- फतेहपुर में ब्लड टेस्ट कराने गई महिला से पैथोलॉजी संचालक ने किया दुष्कर्म
Advertisement