Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवरिया में वर्दी हुई दागदारः महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज होते ही दरोगा फरार, एसपी ने किया निलंबित

देवरिया में वर्दी हुई दागदारः महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज होते ही दरोगा फरार, एसपी ने किया निलंबित

यूपी के देवरिया जिले में पुलिस की वर्दी दागदार हो गई। महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाया है। गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर चौकी इंचार्ज पर आरोप लगा है। महिला कांस्टेबल ने अंकित कुमार सिंह पर रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है। एसपी संकल्प शर्मा ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।

By Rakesh 

Updated Date

देवरिया। यूपी के देवरिया जिले में पुलिस की वर्दी दागदार हो गई। महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाया है। गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर चौकी इंचार्ज पर आरोप लगा है। महिला कांस्टेबल ने अंकित कुमार सिंह पर रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है। एसपी संकल्प शर्मा ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।

पढ़ें :- मथुरा में भीषण हादसाः ट्रक की टक्कर से कार सवार चार की मौत, DM कराएंगे हादसे की जांच

केस दर्ज होने के बाद से चौकी इंचार्ज अंकित कुमार फरार हो गया है। सब इंस्पेक्टर पर मुकदमा गौरीबाजार थाने में दर्ज हुआ है। पीड़ित महिला सिपाही आजमगढ़ जिले में तैनात है। महिला सिपाही ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। वीआईपी ड्यूटी में महिला सिपाही की दरोगा से मुलाकात हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com