Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal Pradesh: रानीताल में पंजाब रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में 7 घायल, 2 टांडा अस्पताल भेजे

Himachal Pradesh: रानीताल में पंजाब रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में 7 घायल, 2 टांडा अस्पताल भेजे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Dehra:हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,कांगड़ा जिले में पंजाब रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.इस दर्दनाक हादसे में 7 लोग घायल हो गए है,साथ ही दो लोगों को 108 एंबुलेंस से टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है,इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

पंजाब रोडवेज की बस मंगलवार की सुबह चंडीगढ़ जा रही थी. इस दौरान कांगड़ा के रानीताल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ज्वालामुखी से पहले ही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर फिसलन के चलते यह हादसा हुआ.यहां आने-जाने वाली गाड़ियों को भी फिसलन की वजह से हादसे का डर बना हुआ है.

रानीताल पुलिस चौकी प्रभारी जगदीश चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह साढ़े ग्यारह बजे धर्मशाला से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस सड़क पर गिरी मिट्टी के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. लगभग सात लोग घायल हुए थे, जबकि दो लोगों को 108 एंबुलेंस से टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement