Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रंगदारी में युवक के भाई से मांगा कुत्ता, भाई ने भी नहीं दिया कुत्ता, पुलिस से की शिकायत

रंगदारी में युवक के भाई से मांगा कुत्ता, भाई ने भी नहीं दिया कुत्ता, पुलिस से की शिकायत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

एक कुत्ता पसंद आने पर दबंग एक युवक का अपहरण करके ले गए और युवक के बदले कुत्ते को मांगने लगे। इस दौरान युवक के साथ उन्होंने जमकर मारपीट की और युवक को अपहरण करके वह ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ ले गए और उसको अलीगढ़ में ही छोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- गोरखपुर स्‍टेशन पर 18 लाख बरामद, आरोपी हिरासत में, नहीं दे सका रुपयों का हिसाब-किताब

थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक रोड वीलर कुत्ता  है,जब शाम को वह अपने कुत्ते को घुमा रहा था तो तभी अलीगढ़ निवासी तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कार्पियो से आये और उस कुत्ते  को ले जाने की बात कहने लगे। जिसको लेकर मेरे भाई ने मना कर दिया । दौरान उन लोगों के बीच बहस होने लगी और मैं भी बीच में आ गया ।मैंने विरोध करना शुरू कर दिया तो उन लोगों ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में मुझको जबरदस्ती बिठा लिया  और पिस्टल की नोक पर मुझे बिठाकर वह ले गए ।

उसके बाद उन्होंने मेरे भाई शुभम को कॉल की और कहा कि अब अगर अपने भाई को वापस लेना है तो उस कुत्ते को हमें दे दें, इस दौरान उसने जमकर गाली गलौज भी की और राहुल का अपहरण करके अलीगढ़ तक ले गए।फोन पर बातचीत के दौरान भी उन्होंने जमकर गालियां दी और कुत्ता लाने की बात कही। उनके द्वारा राहुल को बंधक बनाकर अलीगढ़ तक जमकर पीटा गया।

इस मामले में शुभम के द्वारा बीटा 2 पुलिस से इसकी शिकायत की गई ।जिसके बाद डर से उन लोगों ने  राहुल को रास्ते मे ही अलीगढ़ में ही छोड़ दिया । राहुल अलीगढ़ से ग्रेटर नोएडा वापस आ गया और इसके बाद इस मामले में बीटा 2 पुलिस से तीन लोगों के खिलाफ शिकायत कराई गई है ।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें :- लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला, जख्मी
Advertisement