Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गदर-2 बनी फिल्म इंडस्ट्री की तीसरी बड़ी फिल्म

गदर-2 बनी फिल्म इंडस्ट्री की तीसरी बड़ी फिल्म

गदर-2 ने लगातार सफलता के झंडे गाड़ते हुए KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म की शनिवार को 13.75 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ अब तक कुल कमाई  439.95 करोड़ हो गई है। इसी के साथ गदर-2 बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वली हिंदी फिल्म बन गई है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। गदर-2 ने लगातार सफलता के झंडे गाड़ते हुए KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म की शनिवार को 13.75 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ अब तक कुल कमाई  439.95 करोड़ हो गई है। इसी के साथ गदर-2 बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वली हिंदी फिल्म बन गई है।

पढ़ें :- UP में बड़ा रेल हादसाः गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, चार की मौत, 17 यात्री घायल

फिल्म ने रिलीज के 16 दिन के अंदर ही यह कारनामा कर दिखाया है।बता दे कि KGF-2 के हिंदी वर्जन ने 434.70 करोड़ रुपए का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था।जिसका रिकार्ड गदर-2 ने 16 दिन में तोड़ दिया।और इसी रिकार्ड के साथ गदर-2 हिंदी फिल्म इतिहास की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

कमाई के मामले में सिर्फ दो फिल्में, बाहुबली-2 (हिंदी वर्जन) और शाहरुख खान की पठान ही गदर-2 से आगे है।गोरतलब है कि पठान ने 543 करोड़ रुपए की टोटल कमाई की थी तो वहीं बाहुबली-2 के हिंदी वर्जन ने 510 करोड़ रुपए का लाइफ टाइम बिजनेस किया था।

हालांकि गदर-2 को लेकर एनालिस्ट का कहना है कि कमाई आगो भी जारी रहेगी।मगर इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन को पछाड़ने में कितना वक्त लगता है ये तो आनेवाला समय ही बताएगा।

पढ़ें :- BIG BOSS में दीपक चौरसिया के अंदर दिखी चित्रा और जगजीत सिंह की झलक, गजल गाकर बनाया शायराना माहौल, अपनी LOVE STORY को किया साझा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com