Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ में सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली,घर के गेट पर हमला हुआ, बैग से दुकान की चाबियां गायब

लखनऊ में सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली,घर के गेट पर हमला हुआ, बैग से दुकान की चाबियां गायब

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लखनऊ में सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली दी. वह मंगलवार रात में दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहा था. परिजनों ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया.घटना जानकीपुरम के सीता विहार कॉलोनी की है.

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

जानकीपुरम इलाके में ज्वैलर्स सुदर्शन उपाध्याय पर कार सवार बदमाशों ने दो फायर कर दिया. इसके बाद चाभियों से भरा बैग लेकर भाग निकले. जख्मी का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है.

बदमाशों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस

जानकीपुरम निवासी सर्राफ सुदर्शन की पत्नी रंजना ने बुधवार को जानकीपुरम थाने में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. रंजना ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढे़ नौ बजे पति सुदर्शन बुलेट से घर लौट रहे थे. कॉलोनी के पास कार सवार चार बदमाशों ने लूट की लूट की कोशिश की. नाकाम रहने पर गोली मारकर भाग निकले. डॉक्टरों ने बताया कि एक गोली दिल से थोड़ा ऊपर व दूसरी एक गोली दिल के पास लगी है. प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, जख्मी सुदर्शन स्थानीय लोगों की मदद से घर पहुंचे थे.

पड़ोसियों की मदद से उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पति के हाथ में एक छोटा बैग था. जिसमें मोबाइल और दुकान की चाबियां थीं जो गायब थी. इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पढ़ें :- अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें
Advertisement