Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जम्मू पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,राजौरी हमले में मारे गए पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

जम्मू पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,राजौरी हमले में मारे गए पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

राजौरी के ढांगरी में एक जनवरी को हुए दोहरे आतंकी हमले में सात लोगों की जान चली गई थी. इसे बाद पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर तलाशी अभियान चलाया था. आतंकी हमले में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए गृहमंत्री अमित शाह खुद पहुंचे हैं.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को जम्मू एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान एलजी मनोज सिन्हा ने उनकी अगवानी की. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती राजौरी में नरसंहार से उपजे हालात में आतंक विरोधी अभियान को तेजी देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू के एक दिवसीय दौरे रहेंगे. सुबह गृह मंत्री ढांगरी में आतंकी हमले के पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद जम्मू राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की मौजूदगी में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुरक्षा परिदृश्य पर बैठक करेंगे.

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

शाह राजौरी में हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों से परिजनों से भी मिलेंगे. डीजीपी दिलबाग सिंह व एडीजीपी मुकेश सिंह एक दिन पहले ही राजोरी पहुंच चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बैठक के दौरान टारगेट किलिंग को रोकने, हिंदु परिवारों को सुरक्षा मुहैया कराने, सीमा पार आतंकी साजिशों को नाकाम बनाने संबंधी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी .

राजौरी के ढांगरी में एक जनवरी को हुए सामूहिक हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पहुंचने से पहले सुरक्षा चाकचौबंद कर दी गई है. साथ ही जिले में हाई अलर्ट कर दिया गया है.

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

नए साल में केंद्रीय गृह मंत्री का यह पहला जम्मू-कश्मीर दौरा है. इसको लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए गुरुवार दोपहर को जम्मू में सुरक्षाबलों, जम्मू-कश्मीर पुलिस व ट्रैफिक पुलिस ने रिहर्सल भी की और बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए.

पढ़ें :- Budget Session 2023: विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा और राज्‍यसभा की कार्यवाही दोहपर 2 बजे तक के लिए स्‍थागित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com