Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा की गौर सिटी में अचानक ठप हुई गैस आपूर्ति,तकनीकी खामी बताई जा रही वजह

नोएडा की गौर सिटी में अचानक ठप हुई गैस आपूर्ति,तकनीकी खामी बताई जा रही वजह

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया है कि तकनीकी खामी की वजह से गैस सप्लाई बाधित हुई है. उसके इंजीनियर दिक्कत को दूर करने में जुटे हैं. जल्द ही गैस की सप्लाई सुनिश्चित की जाएगी. खामी की वजह से आई दिक्क्तों के लिए उन्हें खेद है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Greater Noida IGL Supply: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी की कई सोसायटियों में बुधवार को गैस सप्लाई ठप्प हो गई. इसके चलते लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है. इको विलेज 1, अजनारा, निराला स्टेट समेत एक दर्जन से ज्यादा सोसाइटी में तकनीकी कारणों की वजह से आईजीएल गैस की सप्लाई बाधित होने से बुधवार सुबह ऑफिस और स्कूल जाने वाले बच्चों के परिवार वाले परेशान हो गए. आलम यह रहा कि लोगों ने घरों में रखे गैस सिलेंडर को निकाल कर किसी तरह खाने की व्यवस्था की.

पढ़ें :- योगी सरकार पर Akhilesh Yadav का बड़ा आरोप, पोस्ट कर कही यह बड़ी बात ...

गौर सिटी की कई सोसायटियों में बुधवार सुबह से ही गैस की सप्लाई बाधित हो गई थी. IGL ने ट्वीट कर बताया था कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते गौर सिटी इलाके की कुछ आवासीय सोसायटियों में गैस की आपूर्ति प्रभावित हुई है. हमारी टीम जल्द से जल्द गैस आपूर्ति बहाल करने के लिए साइट पर काम कर रही है. असुविधा के लिए खेद है.

बता दें कि बुधवार सुबह अचानक नोएडा की कई सोसाइटी में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) की घरेलू गैस आपूर्ति ठप्प हो गई. इसके बाद सोसाइटियों में हलचल मच गई. सुबह के समय नौकरी-पेशा लोग नाश्ता करके घर से बाहर निकलने की तैयारी में होते हैं.इसके अलावा बच्चों के स्कूल की टाइमिंग भी यही होती है. ऐन मौके पर गैस आपूर्ति ठप होने से उन्हें बिना नाश्ता घर से बाहर निकलना पड़ा। बच्चों के लिए टिफिन तैयार करने में भी दिक्कतें हुईं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com