Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, गोरखपुर किया गया रेफर हालत गंभीर

UP News:स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, गोरखपुर किया गया रेफर हालत गंभीर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kushinagar News:उत्तर-प्रदेश के कुशीनगर से एक दर्दनाक घटना सामने आया है,सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की 11वीं की छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से छ्लांग लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की है,यह घटना कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली के रामधाम विशुनपुरा स्थित स्कूल की है,इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कूल पहुँच कर छात्रा के बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

छात्रा का नाम गरिमा चतुर्वेदी है,घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई. छात्रा के छत से कूदने की सूचना के बाद स्कूल के स्टाफ ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत नाजुक देख कर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. छात्रा के छत से कूदने की वजह पता नहीं चल पाया है.

पडरौना कोतवाली के राम धाम विशुनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं. इसी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा गरिमा चतुर्वेदी भी परीक्षा दे रही थी. परीक्षा समाप्त होने के बाद जब शिक्षक कॉपियां ले रहे थे, इसी दौरान गरिमा अपने क्लास से निकलकर स्कूल की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई. वहां जाने के बाद उसने छलांग लगा दिया. गरिमा के छत से कूदने की घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई. स्कूल कैंपस के पीछे पहुंचे शिक्षकों ने गरिमा को पडरौना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पडरौना कोतवाली ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने छात्रा के बैग और उत्तर पुस्तिका को कब्जे में ले लिया है. स्कूल प्रशासन ने छत पर जाने वाले सीढ़ी पर लगे दरवाजे को बंद नहीं किया था, जिससे छात्रा छत पर गई और वहां से छलांग लगा दिया। पुलिस कई पहलुओं की जांच कर रही है. प्रभारी एसएचओ भीखू राय ने बताया की पुलिस ने सीसीटीवी देखा है और छात्रा के बैग को कब्जे में लिया गया है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका
Advertisement