Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: लखीमपुर पुलिस पर एक युवक ने लगाया गंभीर आरोप, 5 महीने पहले सीज हुई काले रंग की बाइक हुई नीली, कई पार्ट्स भी हुए गायब

UP News: लखीमपुर पुलिस पर एक युवक ने लगाया गंभीर आरोप, 5 महीने पहले सीज हुई काले रंग की बाइक हुई नीली, कई पार्ट्स भी हुए गायब

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lakhimpur Kheri News: उत्तर-प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस का एक अलग रूप सामने आया है,5 महीने पहले एक युवक की बिना कागज के बाइक को सदर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सीज कर पुलिस थाने लाई थी,युवक जब 5 महीने बाद सारे कागज पूरे करके कोर्ट से अपनी गाड़ी का रिलीज आर्डर लेकर कोतवाली पहुंचा तो उसकी गाड़ी काले से नीली हो गई थी और साथ ही बाइक के कई पार्ट्स भी गायब थे, यह देखकर युवक भौचक्का रह गया. युवक ने पुलिस पर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

यह घटना 5 महीने पहले कि है जब शहर के मोहल्ला राजगढ़ निवासी दीपक राज की काले रंग की बाइक को सदर कोतवाली पुलिस ने चोरी की बताकर सीज कर दी थी,और इस आरोप में उसे 10 जुलाई 22 को जेल भेज दिया था,5 महीने बाद युवक सारे कागज पूरे करके कोर्ट से अपनी गाड़ी का रिलीज आर्डर लेकर मंगलवार को जब कोतवाली पहुंचा तो उसे बताया गया कि बाइक महेवागंज चौकी पर खड़ी है. जब वह चौकी महेवागंज गया तो उसकी बाइक नहीं थी.

जिसके बाद पुलिस ने दीपक को नीले कलर की हीरो हौंडा स्पलेंडर बाइक देने की कोशिश की, लेकिन उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह उसकी बाइक नहीं है. उसकी बाइक काले रंग की थी. इसके बाद दीपक फिर से सदर कोतवाली पहुंचा और पूरी जानकारी वहां दी. जिसके बाद वहां घंटों हंगामा होता रहा. दीपक का कहना है कि बाइक में टंकी नीले रंग की है. कई पार्ट्स बदल दिए गए हैं, उसकी जगह खराब पार्ट्स लगाए गए हैं.

Advertisement