Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक के भिड़ने से 8 लोगो की मौत, कई अन्य लोग घायल

UP News:लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक के भिड़ने से 8 लोगो की मौत, कई अन्य लोग घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी मे बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है ,यह बस धौरहरा से लखनऊ जा रही थी, जब बस ईशा नगर थाने के खमरिया पुल के पास पहुची थी उसी समय बस और DCM आपस में भीड़ गयी,जिससे मौके पे ही 8 लोगो की मौत हो गयी और दो दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए है,घायलो को इलाज के लिए पास के अस्पताल मे भेज दिया गया है जहा उनका इलाज शुरू कर दिया गया है,जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

अनुमान लगाया जा रहा है की इस हादसे मे मृतको की संख्या बढ़ सकती है,मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में 35-40 लोग सवार थे. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी. एडीएम संजय कुमार ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है, जबकि 25 यात्री घायल हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी मे हुये सड़क हादसे को लेकर काफी दुख प्रकट किया है,मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं.

Advertisement