Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित

UP News:निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lucknow News:उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा स्तिथ डूडा कॉलोनी में हुए लव जिहाद केस निधि गुप्ता हत्याकांड के आरोपी को अभी तक पुलिस नही पकड़ पाई है,आरोपी सूफियान को भगोड़ा घोषित करते हुए उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है,आरोपी सूफियान की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है,साथ ही उसकी फोटो भी पुलिस के द्वारा जारी की गई है

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

निधि गुप्ता हत्याकांड का आरोपी सूफियान और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या और धर्म परिवर्तन समेत गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है, सुफियान के परिजनों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है, दरअसल, पूरा मामला दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी का है. यहां धर्म परिवर्तन कर शादी से मना करने पर 16 नवंबर को एक हिंदू लड़की को चौथी मंजिल से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया.आरोप है कि सूफियान ने चौथी मंजिल से 18 साल की निधि गुप्ता को धक्का दे दिया. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका की मां के मुताबिक डूडा कॉलोनी में रहने वाला सुफियान काफी दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा था. वह उससे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था. इसकी शिकायत सुफियान के पिता से भी गई थी, लेकिन परिजनों ने कोई एक्शन नहीं लिया. मोहल्ले में उसकी बेटी का निकलना मुश्किल हो गया था. इसके बाद मंगलवार को मृतका की मां ने अपने भाई को बालाया और सुफियान के घर शिकायत के लिए निकले। तभी सुफियान वहां पहुंचा और गली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगा. इसके बाद मृतका इसकी शिकायत करने सुफियान के घर चली गई. उसके पीछे सुफियान भी पहुंचा और उसने चौथी मंजिल से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement