Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 20 घायल

महाराष्ट्र: पुणे-सोलापुर हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 4 की मौत, 20 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Accident At Pune-Solapur Highway: महाराष्ट्र के पुणे-सोलापुर हाईवे पर बुधवार सुबह एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 5 बजे हुआ। एक लग्जरी बस पुणे की ओर जा रही थी। इसी बीच पुणे जिले के यवत गांव के पास हाईवे के किनारे एक ट्रक खड़ा था, जिसमें बस बाईं ओर से टकरा गई। हादसे में बस का बायां हिस्सा बुरी तरह कुचल गया।

4 की मौके पर ही मौत हो गई
हादसे में बस में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 20 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

स्थानीय रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक ट्रक का टायर फट गया था. चालक ने ट्रक को हाइवे के किनारे ही खड़ा कर दिया था। पीछे से आ रही बस के चालक ट्रक को देख नहीं पाए और बस का एक हिस्सा सीधे ट्रक में जा घुसा।

मुंबई में चलती कार में लगी आग

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

वहीं, बीती रात मुंबई के मुलुंड चेक पोस्ट पर चलती कार में आग लगने की घटना सामने आई। यह वाहन हाइवे पर चल रहा था, जिसमें कुछ यात्री भी सफर कर रहे थे तभी वाहन के इंजन से धुआं उठने लगा, जिसे देख यात्री वाहन से नीचे उतर गया. कुछ ही देर में कार खाक हो गई। सभी यात्रियों के समय रहते उतर जाने से बड़ा हादसा टल गया।

Advertisement