Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mainpuri Bypoll 2022: मुख्यमंत्री योगी आज क्रिश्चियन मैदान में करेंगे जनसभा,मैनपुरी में आज 12वीं तक के सभी स्‍कूल रहेंगे बंद

Mainpuri Bypoll 2022: मुख्यमंत्री योगी आज क्रिश्चियन मैदान में करेंगे जनसभा,मैनपुरी में आज 12वीं तक के सभी स्‍कूल रहेंगे बंद

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Mainpuri By Election: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री यहां बीजेपी उम्‍मीदवार रघुराज सिंह शाक्‍य के पक्ष में रैली और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. ऐसे में शुक्रवार यानी आज मैनपुरी जिले में 12वीं तक के सभी स्‍कूलों को बंद रखने का आदेश दिया जारी किया गया है.

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. मुलायम सिंह की विरासत बचाने के लिए जहां सपा ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है, तो वहीं मैनपुरी सीट पर हर बार मुंह की खाती रही भाजपा अब हर हाल में इसे जीतना चाहती है. इसी के चलते दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता मैनपुरी में डेरा जमाए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मैनपुरी दौरे को लेकर जिला विद्यालय निरीक्षक ने कक्षा 1 से 12 तक के सभी विद्यालयों में 2 दिसंबर का अवकाश घोषित कर दिया है. जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि 2 दिसंबर को मुख्यमंत्री की मैनपुरी में रैली को देखते हुए जनपद के सभी राजकीय और सहायता प्राप्त सीबीएसई आईसीएसई, यूपी बोर्ड ,जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के अधीन आने वाले विद्यालय दो दिसंबर को बंद रहेंगे.

दोपहर तीन बजे प्रस्तावित है जनसभा

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर एक बार शहर के क्रिश्चियन मैदान में भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर तीन बजे हेलीकॉप्टर से क्रिश्चियन मैदान पहुंचेंगे.

पढ़ें :- EVM में खराबी से रुका रहा मतदान
Advertisement