Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mathura News:होटल वृंदावन गार्डन में भीषण आग लगाने से दो लोगो की मौत,एक की हालत नाजुक

Mathura News:होटल वृंदावन गार्डन में भीषण आग लगाने से दो लोगो की मौत,एक की हालत नाजुक

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Mathura News:उत्तर-प्रदेश के वृन्दावल में एक होटल के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में भीषण आग लग गई है,यह घटना गुरुवार की है,इस हादसे मे 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है,जबकि 2 अन्य लोग आग में झुलस गए है,झुलसे हुए 2 लोगो में से एक की हालत काफी गंभीर होने की वजह से आगरा रेफर किया गया है

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

आग लगाने की वजह का अभी पता नहीं चला है,इस घटना के वक्त कमरे में कई गेस्ट भी मौजूद थे. आग लगने की सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी गेस्ट्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन ऊपरी मंजिल पर चार कर्मचारी आग की लपटों के बीच फंस गए. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकाला गया, लेकिन तब तक दो की मौत हो चुकी थी.

आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक होटल में भगवत का आयोजन हो रहा था, जिसके लिए कमरे बुक थे. सभी गेस्ट्स सुरक्षित हैं. लेकिन होटल के ऊपर बने स्टोर रूम में चार कर्मचारी सो रहे थे. वे इस अग्निकांड में दो लोगों की दम घुटने से मौत हुई है. एक को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया.
मिल रही जानकारी के मुताबिक एक मृतक कर्मचारी कासगंज का तो दूसरा मांट का रहने वाला बताया जा रहा है. फ़िलहाल मौके पर एसपी सिटी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं.

Advertisement