Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चुनाव को लेकर मायावती करेगी बैठक, सुबह 11 बजे पदाधिकारियों के साथ करेंगी बातचीत

चुनाव को लेकर मायावती करेगी बैठक, सुबह 11 बजे पदाधिकारियों के साथ करेंगी बातचीत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लोकसभा चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने चुनाव के लिए नए सिरे से तैयार शुरू करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर है कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर आज नगर निकाय चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी नई रणनीति पर बातचीत होगी।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

इसे लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और पूर्व सीएम मायावती ने चुनावी मंथन करने के लिए लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों की एक अहम बैठक बुलाई है पार्टी के कार्यकर्ता से बातचीत करेगी । यह बैठक शनिवार की सुबह 11 बजे से हो वाली है।

प्रदेश कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ चुनावी को लेकर बातचीत करेगें। बीएसपी अध्यक्ष मायावती के नेतृत्व में शनिवार की सुबह 11 बजे प्रदेश पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों का सम्मलेन होगा।

इस सम्मलेन में निकाय चुनाव को लेकर रणनीति बनेगी और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के लिए मंथन होगा। जिसको लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने आज सुबह 11बजे प्रदेश पार्टी कार्यालय पर एक सम्मलेन करने जा रही है।

हाल में ही सपा छोड़कर आये इमरान मसूद को पार्टी में अहम् जिम्मेदारी मिली है। मायावती ने इमरान मसूद को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए लिखा कि पार्टी में काम करने के इनके जबर्दस्त जोश व उत्साह है।

पढ़ें :- लखनऊ में DGP प्रशांत कुमार ने पत्नी के साथ डाला वोट
Advertisement