Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat News: मोरबी ब्रिज हादसा में लिया गया बड़ा एक्शन, नगर पालिका के मुख्य अधिकारी को किया गया सस्पेंड

Gujarat News: मोरबी ब्रिज हादसा में लिया गया बड़ा एक्शन, नगर पालिका के मुख्य अधिकारी को किया गया सस्पेंड

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gujarat News:गुजरात में हुए मोरबी ब्रिज हादसे में प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है,मोरबी नगर पालिका के मुख्य अधिकारी संदीप सिंह जाला को मोरबी पुल हादसे मामले में सस्पेंड कर दिया गया है,इस पुल हादसे में 135 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी,मोरबी ब्रिज हादसे में फिलहाल अभी तलाशी अभियान को बंद कर दिया गया है

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

हर्षद पटेल ने खोज और बचाव अभियान में शामिल विभिन्न एजेंसियों के प्रमुखों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की और स्थिति की समीक्षा के बाद अभियान को समाप्त करने का फैसला लिया. हालांकि एहतियात के तौर पर स्थानीय दमकल विभाग, राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक-एक टीम अगले आदेश तक हादसा स्थल पर तैनात रहेगी.

गुजरात के मोरबी शहर में गत रविवार को मच्छु नदी पर ब्रिटिश काल का केबल पुल टूटने की घटना में अभी तक महिलाओं और बच्चों समेत कुल 135 व्यक्तियों की मौत होने की पुष्टि हुई है. बता दें कि इस हादसे के सिलसिले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से चार को पुलिस हिरासत में भेजा गया है. केबल पुल टूटने की घटना के मामले में गिरफ्तार किए गए नौ लोगों में से एक ओरेवा समूह के प्रबंधक ने एक स्थानीय अदालत से राहत का अनुरोध करते हुए कहा था कि यह हादसा एक ‘ईश्वरीय कृत्य’ है.

Advertisement