Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुंबई NCB ने मशहूर टीवी कपल और कॉमेडियन भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

मुंबई NCB ने मशहूर टीवी कपल और कॉमेडियन भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की

मुंबई एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश की है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

नई दिल्ली: मुंबई एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश की है। ड्रग से संबंधित गिरफ्तारी 2020 में हुई थी, पर अब भारती और हर्ष जमानत पर बाहर हैं। एनसीबी ने कपल के घर रेड भी की थी, जहां जांच एजेंसी को गांजा बरामद हुआ था। फिर आगे चलकर पूछताछ में कॉमेडियन ने ड्रग्स लेने की बात भी कबूल की थी।

पढ़ें :- भारती सिंह के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, पिता हर्ष लिंबाचिया ने दी बेटे के जन्म की जानकारी

एनसीबी ने 21 नवंबर, 2020 को भारती सिंह और उनके पति के घर की तलाशी के दौरान 86.5 ग्राम मारिजुआना जब्त किया। मनोरंजन उद्योग के भीतर नशीली दवाओं के उपयोग के आरोपों की एनसीबी की जांच के तहत यह तलाशी ली गई।

बता दें कि, अब एनसीबी ने इस मामले में 200 पेजों की चार्जशीट दाखिल की है। फिलहाल ये तो सामने नहीं आया कि एजेंसी की जांच में क्या क्या तथ्य सामने आए हैं। मगर एक बार फिर भारती सिंह और हर्ष (Harsh Limbachiya) की मुसीबतें जरूर बढ़ती दिख रही हैं। इसी के साथ एक बार फिर दोनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक सकती है।

जोड़े को हिरासत में लिया गया और अदालत ले जाया गया, जहां उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया गया।

हालांकि, प्रत्येक को 15,000 रुपये की राशि में जेल से छूटने के बाद, दंपति को हिरासत से रिहा कर दिया गया।

पढ़ें :- क्रूज ड्रग पार्टी मामला: हर शुक्रवार को आर्यन खान को NCB कार्यालय में हाजिरी लगाने से मिली राहत

जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स केस में सख्ताई दिखाई थी। बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों पर इसकी गाज गिरती दिखाई दी। रिया चक्रवर्ती जैसे स्टार्स को इस मामले में हिरासत में लिया गया था तो दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान समेत कई स्टार्स से पूछताछ भी हुई थी। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से लेकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं।

इससे पहले एनडीपीएस एक्ट के तहत केंद्रीय एजेंसी ने राजपूत की प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके भाई शोइक को भी हिरासत में लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com