Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Nupur Sharma Controversy : नूपुर शर्मा माफी मांग सकती हैं तो ओवैसी क्यों नहीं?- राज ठाकरे

Nupur Sharma Controversy : नूपुर शर्मा माफी मांग सकती हैं तो ओवैसी क्यों नहीं?- राज ठाकरे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुंबई, 24 जुलाई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने मोहम्मद पैगंबर विवाद मामले में कहा कि अपने कथित बयान पर नूपुर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। लेकिन हिन्दू देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने आज तक माफी नहीं मांगी है। राज ठाकरे ने इसे डबल स्टैडर्ड करार दिया है।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आज तक माफी नहीं मांगी- राज ठाकरे

राज ठाकरे ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि BJP की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान की काफी आलोचना हुई है। लोग सड़कों पर उतर आए। लेकिन नूपुर शर्मा को माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं थी। नूपुर शर्मा ने वही कहा जो उन्होंने किसी से सुन रखा था। वहीं अकबरुद्दीन ओवैसी ने हिंदू देवी-देवताओं पर निचले स्तर का बयान दिया था। इस पर ठाकरे ने सवाल किया है कि क्या ओवैसी ने कभी अपने बयान के लिए माफी मांगी है?

MNS प्रमुख ने मुस्लिम देशों से पूछा है कि अकबरुद्दीन ओवैसी के आपत्तिजनक बयान पर क्या उन्हें अफसोस है?। हिंदुत्व पर पूछे गए सवाल के जवाब में ठाकरे ने कहा कि मैं हिन्दू हूं। मेरे धर्म के खिलाफ कोई कृत्य करेगा तो उसका हिन्दू के नाते जवाब दूंगा। अगर किसी ने मुझे मराठी के तौर पर छेड़ा तो उसका बतौर मराठी माकूल जवाब दिया जाएगा।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
Advertisement