Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. देशभक्तिः शबाना आजमी ने ऑस्ट्रेलिया में फहराया तिरंगा

देशभक्तिः शबाना आजमी ने ऑस्ट्रेलिया में फहराया तिरंगा

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। शबाना आजमी ने ऑस्ट्रेलिया में हुए 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IIFM) में अपना तिरंगा फहराया। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी उत्साहित नज़र आई।एक्ट्रेस ने मेलबर्न में भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के सेलिब्रेशन में फ्लैग होस्टिंग सेरेमनी के दौरान तिरंगा लहराया।

पढ़ें :- हरियाणाः चण्डीगढ़ में जल्द खुलेगा सेंसर बोर्ड का क्षेत्रीय सुविधा कार्यालयः अनुराग ठाकुर

इस मौके पर शबाना आजमी ने कहा कि उन्हें गर्व है कि इस बार उन्हें ऑस्ट्रेलिया की धरती में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में अपने देश का झंडा लहराने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि उन्होने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी में ऐसा भी कोई दिन आएगा जब मैं विदेश में तिरंगा लहराऊंगी जो हम सभी भारतीयों की पहचान है।

इस मौके पर शबाना ने कहा कि मैं चाहती हूं कि आप सभी एक बार फिर इस बात पर गौर करें कि हम सब यहां भारतीय सिनेमा को सेलिब्रेट करने आए हैं हालांकि सिनेमा एक ऐसा माध्यम हैं जो हमें एक-दूसरे से जोड़े रखता है,फिर बात चाहे किसी भी जगह की हो।

शबाना आज़मी जल्द ही आर बाल्की की फिल्म घूमर में दिखाई देंगी।जिसमें अभिषेक बच्चन और सय्यामी खैर मुख्य भूमिका में हैं। मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में घूमर का वर्ल्ड प्रीमियर भी हुआ। मेलबर्न में इंडियन फिल्म फेस्टिवल 11 से 20 अगस्त तक चल रहा हैं।

पढ़ें :- हरियाणः एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे की मौत, इस बीमारी ने छीन ली जिंदगी
Advertisement