Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज रेप पीड़िता की मौत हो गयी, झुलसने के बाद 12 दिन तक लड़ती रही

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज रेप पीड़िता की मौत हो गयी, झुलसने के बाद 12 दिन तक लड़ती रही

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Pilibhit news: बलात्कार के बाद लड़कियों की हत्या करने का एक नया चलन लागू हो गया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की है जहां दो लोगों ने गैंग रेप करने के बाद पीड़िता पर डीजल फेक जला दिया था। 12 दिन तक लड़ने के बाद आज दलित लड़की की मौत हो गई. यह वारदात सात सितंबर को हुई थी. इस मामले में एफआईआर 10 सितंबर को दर्ज की गई थी. जीवन के लिए 12 दिन संघर्ष करने के पश्चात आखिर पीड़ित लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीलीभीत पुलिस के मुताबिक लड़की की आज मौत हो गई. लखनऊ के एक अस्पताल में उसकी मौत हुई. उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पीलीभीत ले जाया गया है.

पढ़ें :- मानवता हुई शर्मसारः युवक ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उस पर डीजल डालकर आग लगा दी थी. पीड़ित लड़की को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसका 12 दिन तक इलाज चला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. लड़की का शव पोस्ट मार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया.

पीलीभीत पुलिस के मुताबिक थाना माधोटांडा क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की तहरीर के आधार पर उसकी पुत्री के साथ बलात्कार कर तेल छिड़ककर जलाने की घटना के संबंध में थाना माधोटांडा में मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है.

Advertisement