Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. टॉलीवुड
  3. Ponniyin Selvan-1 टिकट की कीमत केवल 100 रुपये मे हो? मणिरत्नम ने मल्टीप्लेक्स मालिकों से अनुरोध किया

Ponniyin Selvan-1 टिकट की कीमत केवल 100 रुपये मे हो? मणिरत्नम ने मल्टीप्लेक्स मालिकों से अनुरोध किया

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Ponniyin Selvan-1: Ponniyin Selvan-1 मणिरत्नम द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की महाकाव्य अवधि की एक्शन फिल्म है। पोन्नियिन सेलवन फिल्म की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म काफी सुर्खियों में है अब फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मणिरत्नम हाल ही में मुंबई में थे और उन्होंने मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं से फिल्म की लागत को केवल 100 रुपये तक कम करने का अनुरोध किया ताकि बड़ी मात्रा में दर्शक इसे देख सकें। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं द्वारा नवरात्रि के लिए टिकट की कीमतों में कटौती की घोषणा के बाद यह कदम उठाया गया था।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। हाल के दिनों में नेशनल सिनेमा डे के मौके पर सभी फिल्मों की टिकट की कीमत 75 रुपये की गई थी। ऐसे में दर्शकों को 23 सितंबर के दिन हर फिल्म 75 रुपये में देखने का मौका मिला था। वहीं, शारदीय नवरात्र के पहले चार दिनों में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ के टिकट की कीमत भी कम कर 100 रुपये कर दी गई है। वहीं, अब दर्शकों को ‘पीएस 1’ भी 100 रुपये में दिखने का मौका मिल सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दर्शकों ने अत्यधिक टिकट की कीमतों के लिए थिएटर मालिकों को दोषी ठहराया था इसलिए मणिरत्नम ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ को ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इसके टिकट की कीमत 100 रुपये रखना चाहते हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने थिएटर मालिकों से मुलाकात की थी। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि थिएटर मालिक उनके सुझाव पर सहमत हुए हैं या नहीं। रिपोर्टेस की मानें तो बैठक में एक अंदरूनी सूत्र ने बताया है कि मणिरत्नम की बात से थिएटर मालिक भी सहमत हो गए हैं।

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी ‘पीएस 1’ एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म तमिल नॉवेल पर आधारित है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य के इर्द-गिर्द घूमती है। इस नॉवेल को कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखा गया है। यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसे लगभग 500 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी और जयम रवि जैसे मंझे हुए कलाकार शामिल हैं।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement