1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Johannesburg Test : लगातार बारिश की वजह मैच शुरू होने में देरी, लंच ब्रेक किया घोषित

Johannesburg Test : लगातार बारिश की वजह मैच शुरू होने में देरी, लंच ब्रेक किया घोषित

IND vs SA, 2nd Test Day 4 - जोहान्सबर्ग में भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरा टेस्ट मैच आज बारिश की वजह से शुरू नहीं हो सका। फिलहाल लंच ब्रेक की घोषणा की गई है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

जोहान्सबर्ग, 6 जनवरी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इम्पीरियल वांडरर्स स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल बारिश के कारण अभी तक शुरू नहीं हो सका है। हालांकि खेल शुरू होने में देरी को देखते हुए लंच की घोषणा कर दी गई है।

पढ़ें :- महिला क्रिकेट : न्यूजीलैंड ने एकमात्र टी-20 मुकाबले में भारत को 18 रन से हराया

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने ट्वीट किया, “खराब मौसम के कारण इम्पीरियल वांडरर्स में चौथे टेस्ट के चौथे दिन की शुरुआत में देरी हुई है।”

दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में भारत को 266 रनों पर समेट दिया और फिर 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दो विकेट पर 118 रन भी बना लिया है। अफ्रीकी टीम को जीत के लिए अभी 122 रनों की और जरूरत है।

चौथे दिन की शुरुआत से पहले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कीगन पीटरसन ने कहा, “मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं, लेकिन पूरी तरह से नहीं। कल मेरा विकेट महत्वपूर्ण था, अच्छा होता अगर हम केवल एक विकेट गिराकर दिन का खेल खत्म करते। भारतीय गेंदबाजी के खिलाफ खेलना मुश्किल था, यह हमारे लिए आसान नहीं था, लेकिन हम इसे स्वीकार करेंगे। हमें विश्वास है, हमारे लिए एक महत्वपूर्ण सत्र आने वाला है, अगर हम जल्दी विकेट नहीं खोते हैं, तो यह हमारे लिए अच्छा होगा।”

बता दें कि भारत ने सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 113 रनों से हराकर तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...