1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. एक्टर सिद्धार्थ के ट्वीट पर साइना नेहवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक्टर ने अच्छे लफ्जों का इस्तेमाल नहीं किया

एक्टर सिद्धार्थ के ट्वीट पर साइना नेहवाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक्टर ने अच्छे लफ्जों का इस्तेमाल नहीं किया

साइना नेहवाल के पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप ने नाराजगी जाहीर करते हुए ट्वीट कर कहा कि ये हमारे लिए परेशान करने वाला है। अपनी राय व्यक्त करें, लेकिन बेहतर शब्द चुनें।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 11 जनवरी। एक्टर सिद्धार्थ के बैटमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर ट्वीट के जरिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस दौरान साइना नेहवाल ने सोमवार को सिद्धार्थ के कमेंट पर चुप्पी तोड़ी है। साइना का कहना है कि अभिनेता ने अच्छे लफ्जों का इस्तेमाल नहीं किया। साइना ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उनके कहने का क्या मतलब था। मैं सिद्धार्थ को एक एक्टर के रूप में पसंद करती थी, लेकिन उनका ये कमेंट अच्छा नहीं था। वो अच्छे लफ्जों का इस्तेमाल कर अपनी बात को रख सकते थे। लेकिन मुझे लगता है कि ये ट्विटर है और आपको इस तरह के कमेंट करते समय शब्दों का ध्यान रखना चाहिए। अगर भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक मसला है तो मुझे नहीं पता कि देश में क्या सुरक्षित है।

पढ़ें :- PM Modi Security Breach : एक्टर सिद्धार्थ को साइना नेहवाल पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

वहीं एक्टर सिद्धार्थ के कमेंट पर साइना नेहवाल के पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारूपल्ली कश्यप ने भी नाराजगी जताई है। पारूपल्ली कश्यप ने ट्वीट कर कहा कि ये हमारे लिए परेशान करने वाला है। आप अपनी राय व्यक्त करें, लेकिन बेहतर शब्द चुनें। मुझे लगता है कि आपने सोचा था कि इसे ऐसे कहना कूल रहेगा।’

पढ़ें :- उबेर कप से अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन में वापसी करेंगी साइना नेहवाल

उधर साइना नेहवाल के प‍िता हरवीर स‍िंह नेहवाल ने भी अभि‍नेता स‍िद्धार्थ के बयान पर कहा कि साइना नेहवाल के खिलाफ बेहद गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। हम उनके बयान की निंदा करते हैं। हरवीर नेहवाल ने कहा क‍ि अभ‍िनेता ने चाहे जानबूझकर या अनजाने में ये टिप्पणी की है, लेक‍िन उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

वहीं ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने भी सोमवार को एक्टर सिद्धार्थ को साइना नेहवाल पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए फटकार लगाई है।

बतादें कि साल 2020 में बीजेपी का थामने वाली साइना नेहवाल ने बुधवार को ट्विटर कर लिखा था कि ‘कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...