Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला शख्स बेंगलुरु से गिरफ्तार

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने वाला शख्स बेंगलुरु से गिरफ्तार

Air India urinating case: नवंबर में एयर इंडिया की एक फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले मुंबई के व्यक्ति शंकर मिश्रा को आज दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया। वह भाग रहा था, और उसका पता लगाने के लिए एक लुकआउट नोटिस या एयरपोर्ट अलर्ट जारी किया गया था।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Air India urinating case: नवंबर में एयर इंडिया की एक फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब (Air India Peeing Incident) करने वाले मुंबई के व्यक्ति शंकर मिश्रा (Shankar Mishra Arrested) को आज दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया। वह भाग रहा था, और उसका पता लगाने के लिए एक लुकआउट नोटिस या एयरपोर्ट अलर्ट जारी किया गया था। यह घटना 26 नवंबर 2022 को घटित हुई थी, लेकिन रिपोर्ट 4 जनवरी 2023 को दर्ज हुई. आरोप है कि 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट AI-102 में, नशे में धुत शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर अपनी पैंट की जिप खोली और बिजनेस क्लास में बैठी एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब किया. बाद में उसने महिला से विनती की कि वह उसकी पुलिस में रिपोर्ट न करे, यह कहते हुए कि इससे उसकी पत्नी और बच्चे पर असर पड़ेगा.

पढ़ें :- Air India Urination Case: DGCA ने एयरलाइंस पर लगाया 30 लाख का जुर्माना, पायलट का लाइसेंस 3 महीने के लिए किया सस्पेंड

आपको बता दें कि आरोपी के वकील ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल ने शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से संपर्क किया था, अपने किए के लिए माफी मांगी थी. यहां तक ​​कि मुआवजे के रूप में महिला को 15,000 रुपये का भुगतान किया और उनके सामान को साफ करवाया. महिला की बेटी ने कथित तौर पर एक महीने के बाद यह कहते हुए पैसे लौटा दिए कि वे इसे स्वीकार नहीं कर सकते. शंकर मिश्रा जिस अमेरिकी वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) में बतौर इंडिया वाइस प्रेसिडेंट कार्यरत था, उसने यह कहते हुए उसे बर्खास्त कर दिया कि उसके ऊपर लगे आरोप ‘बेहद शर्मनाम और परेशान करने वाले’ हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 जनवरी को एफआईआर दर्ज की थी. उसने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया था, जो मुंबई और बेंगलुरु में उसका पता लगा रही थीं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com