Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे: अखिलेश यादव

जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे: अखिलेश यादव

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अखिलेश यादव और डिंपल यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बहू डिंपल यादव की जीत के लिए रणनीति तैयार करेंगे। बता दें, अखिलेश यादव और डिंपल यादव से मुलाकात के बाद चाचा शिवपाल यादव ने सपा के समर्थन का ऐलान करते हुए बहू डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव 28 अप्रैल को संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। शिवपाल यादव सुबह 10.30 बजे अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। सैफई स्थित स्कूल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी। बैठक में डिंपल यादव के चुनाव के लिए शिवपाल यादव रणनीति बनाएंगे।

बता दें, अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने एक भावुक ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे। इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि नेताजी और घर के बडों के साथ मैनपुरी की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है।

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने कहा था कि आज नेताजी हम सबके साथ नहीं हैं। ऐसे में उनकी सीट को बचाना ही हम सभी का दायित्व है। मैनपुरी लोकसभा का चुनाव बहुत भावुक क्षण है। बता दें, डिंपल यादव के नामांकन के दौरान पूरा यादव परिवार एक साथ दिखा था। समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शिवपाल यादव के नाम से साफ हो गया था। मैनपुरी उपचुनाव में पूरा परिवार एकजुट है।

पढ़ें :- जयंती पर नमनः लखनऊ में हंगामें के बीच अखिलेश यादव ने गेट फांदकर जेपी को दी श्रद्धांजलि
Advertisement