Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा ने जो अपने समय में गुंडागर्दी की है, उसी तरह दूसरों को लेकर भी सोच रहे हैं: केशव प्रसाद मौर्य

सपा ने जो अपने समय में गुंडागर्दी की है, उसी तरह दूसरों को लेकर भी सोच रहे हैं: केशव प्रसाद मौर्य

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों सीटों पर बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया। कहा कि ‘2014, 2017, 2019 और 2022 की तरह एक बार फिर से जनता समाजवादी पार्टी को नकार देगी। वहीं सपा के प्रशासन के दम पर चुनाव लड़ने के आरोपों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तीखा हमला बोला है।

पढ़ें :- सिद्धार्थनगर में आम के लिए चल गईं गोलियां, दो पक्षों में जमकर बवाल

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा ने जो अपने समय में गुंडागर्दी की है, उसी तरह दूसरों को लेकर भी सोच रहे हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा ऐसी नहीं है। समाजवादी पार्टी जिन गुंडा और माफियाओं के दम पर चुनाव लड़ती और जीतती थी, आज वह सभी सलाखों के पीछे हैं। समाजवादी पार्टी के चाल और चरित्र को जनता भी जान चुकी है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और उनकी पार्टी की हताशा बता रही है कि मैनपुरी और रामपुर खतौली में इस बार भारी बहुमत से कमल खिलने जा रहा है।’

वहीं शिवपाल सिंह यादव को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी चाचा बताया. केशव प्रसाद मौर्य ने शिवपाल सिंह यादव को चैलेंज किया कि जसवंतनगर में इस्तीफा देकर चुनाव लड़ लें, उनको जमीनी हकीकत पता चल जाएगी। वही लखनऊ में विधायक निवास पर पार्टी कार्यालय चलाने को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्रवाई की बात कही है।

सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को जय सियाराम बोल रहें हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक जीत है, यह परिवर्तन का दौर है। जो कांग्रेस पार्टी कभी भगवान श्री राम के अस्तित्व को नकारती थी, आज उसे जय सियाराम कहना पड़ रहा है।

पढ़ें :- जागरूकताः ट्रेन में किसी भी अंजान व्यक्ति से न करें दोस्ती, नहीं तो हो सकते हैं जहरखुरानी का शिकार, जीआरपी का ऑपरेशन क्लीन स्वीप जारी
Advertisement