1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू का आज हैं जन्मदिन,जानें उनकी लाइफ स्टाइल

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू का आज हैं जन्मदिन,जानें उनकी लाइफ स्टाइल

हिंदी सिनेमाजगत की बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार तब्बू साउथ इंडस्ट्री में भी अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. तब्बू 4 नवंबर को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

90 के दशक से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का दम दिखाने वाली अभिनेत्री तब्बू आज भी किसी मायने में पीछे नहीं हैं. बीते कई दशकों से इंडस्ट्री में अपना सिक्का चला रहीं पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री का जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद के मुस्लिम परिवार में हुआ था. एक्ट्रेस 90 के दशक से लेकर अब तक अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ-साथ तब्बू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. तब्बू आज भी सिंगल हैं जिसके पीछे तब्बू ने कई बार अजय देवगन (Ajay Devgn) को इसका जिम्मेदार ठहराया है. आज इस खास दिन पर जानते हैं तब्बू और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें.

पढ़ें :- कोच्चि एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 6 क्रू मेंबर्स के साथ 197 यात्री थे सवार

नागार्जुन ने लक्ष्मी दग्गुबती और फिर अमला अक्कीनेनी से शादी की थी. कहा जाता है कि इस बीच वो तब्बू को भी डेट कर रहे थे. हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी कुछ बयां नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागार्जुन से अपने रिश्तों को लेकर तब्बू काफी सीरियस थीं. कहा जाता है कि नागार्जुन और तब्बू दोनों ने करीब 15 साल तक डेट किया था. कुछ समय बाद तब्बू को समझ आ गया था कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेंगे. एक्ट्रेस रिलेशन में स्टेबिलिटी चाहती थीं जो कि इसमें नहीं थी.

एक्ट्रेस तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है और उनका कहना है कि इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उनके को स्टार अजय देवगन हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, ‘जब मैं छोटी थी, तो मेरे चचेरे भाई समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे. वे बड़े गुंडे थे और अगर मैं आज सिंगल हूं तो ये अजय की वजह से है.

वंही अब फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभा चुकीं तब्बू अकेले शाही जिंदगी जीती हैं. 15 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तब्बू एक फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं. फिल्मों के अलावा तब्बू ब्रांड एडोर्समेंट से भी खूब कमाई करती हैं. तब्बू एक्ट्रेस के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू की नेटवर्थ करीब 22 करोड़ है. इसके साथ ही तब्बू को गाड़ियों का भी शौक है उनके पास ऑडी Q7, मर्सडीज और जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं. तब्बू की मुंबई के अलावा हैदराबाद और गोवा में भी प्रॉपर्टी है.

पढ़ें :- सीएम नीतीश ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा:कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर उल्टा पुल्टा काम करते रहते हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...