Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. टॉलीवुड
  3. टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या, मेकअप रूम में मिला शव,कैटरीना कैफ की फिल्म में किया था काम

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या, मेकअप रूम में मिला शव,कैटरीना कैफ की फिल्म में किया था काम

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

टीवी और फिल्म जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. तुनिशा शर्मा ने टीवी सीरियल के एक शो के सेट पर आत्महत्या कर लिया. तुनिशा ने अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका निभाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने 20 साल की उम्र में शनिवार (24 दिसंबर) को अपने टीवी शो के सेट पर सुसाइड कर लिया. उनका शव मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला. फिलहाल, मुंबई पुलिस अलीबाबा के सेट पर यूनिट मेमबर्स से पूछताछ कर रही है .

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने छोटी सी ही उम्र में एक्टिंग के करियर में अपनी पहचान बना ली थी.उन्होंने कई पॉपुलर सीरियल और फिल्म में काम किया था. तुनिशा ने 6 घंटे पहले मेकअप रूम में खुद की जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. तुनिशा को फौरन अस्पताल ले जाया गया था. पर अफसोस उन्हें हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.उनके अचानक सुसाइड करने की खबर से उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. वहीं तुनिशा शर्मा के निधन पर उनके फैंस अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कमेंट के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं.

शीजान जब अपने शॉट के बाद जब अपने मेकअप रूम में पहुंचे तो उन्होंने कई बार आवाज दी जिसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ातो तुनिशा को ऐसी हालत में पाया .

फिलहाल तुनिशा सोनी सब टीवी के सीरियल अली बाबा : दास्तान ए काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थी. तुनिशा फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी. फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने यंग कटरीना कैफ का किरदार निभाया था. कलर्स टीवी पर उनका सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ लोगों ने खूब पसंद किया.

Advertisement